Friday, 27 September 2024

रबूपुरा में अवैध खनन का विरोध बना घातक, दो भाईयों पर माफियाओं ने किया जानलेवा हमला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में खनन माफिया द्वारा किए जा रहे विरोध करने पर…

रबूपुरा में अवैध खनन का विरोध बना घातक, दो भाईयों पर माफियाओं ने किया जानलेवा हमला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना क्षेत्र में खनन माफिया द्वारा किए जा रहे विरोध करने पर माफियाओं ने दो भाइयों के ऊपर हमला बोल दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन फानन में दोनों भाईयों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बाबत सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें पीड़ित ने पुलिस पर भी कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

दोनों भाईयों के हुई मारपीट

पुलिस ने बताया कि करन भाटी पुत्र बृजमोहन भाटी निवासी ग्राम फलैदा ने बीती रात को थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका भाई मोहित पुत्र बृजमोहन खेत पर पशुओं की रखवाली के लिए गया था। पीड़ित के अनुसार उसके गांव के अजीत, सचिन और अजय आदि अवैध रूप से ग्राम फलैदा के आसपास खनन करते हैं। पीड़ित के अनुसार इन लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

गांव के आसपास जमकर हो रहा अवैध खनन

पीड़ित का आरोप है कि जब उसके भाई ने फोन करके उसे घटना के बारे में जानकारी दी तो वह आरोपियों से बात करने गया। आरोपियों ने उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों भाइयों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस बाबत घायल करन भाटी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली है, जिसमें उसने आरोप लगाया है कि फलैदा गांव के आसपास जमकर अवैध खनन हो रहा है, जिसे तीनों आरोपी कर रहे हैं। पीड़ित का यह भी आरोप है कि उसने पुलिस को सूचना दी, लेकिन देर रात से सुबह तक पुलिस मदद के लिए नहीं आई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मारने के इरादे की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि इसी मामले में सचिन निवासी ग्राम फलैदा ने सुधीर, नीतू, लीला, बृजमोहन ,जतिन, काली, गनपत ,भरत और ललित को नामित करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका भाई खेत पर काम करने के लिए जा रहा था, तभी रास्ते में आरोपियों से घेर लिया तथा उसके साथ मारपीट कर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। पीड़ित के अनुसार उसके भाई के हाथ में गंभीर चोट आई है। Greater Noida News

ताऊ ने भतीजी को टंकी के पीछे बुलाया, फिर की गंदी हरकत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1