Tuesday, 16 April 2024

Greater Noida News : कंपनी का चुराया चैक और फिर कर दिया लाखों का घपला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना ईकोटेक-1 स्थित एक कंपनी के कर्मचारी ने चेक पर फर्जी हस्ताक्षर कर…

Greater Noida News  : कंपनी का चुराया चैक और फिर कर दिया लाखों का घपला

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना ईकोटेक-1 स्थित एक कंपनी के कर्मचारी ने चेक पर फर्जी हस्ताक्षर कर लाखों रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। कंपनी के प्रतिनिधि ने थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
ईकोटेक वन स्थित होली टेक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक नितिन राणा ने बताया कि उनके यहां पूजा एनक्लेव चिपियाना निवासी शिवम शर्मा काम करता था। 31 जनवरी 2023 को शिवम शर्मा ने उनकी कंपनी छोड़ दी थी कंपनी के ऑडिट के दौरान पता चला कि खाते से 720000 की धनराशि शिवम शर्मा के अकाउंट में ट्रांसफर हुई है।

जांच के दौरान पता चला कि शिवम शर्मा ने कंपनी से चेक चोरी कर उक्त धनराशि अपने खाते में ट्रांसफर कर ली थी। इस संबंध में जब शिवम शर्मा से बात की गई तो उसने अपनी गलती स्वीकारते हुए 160000 रुपए कंपनी के खाते में जमा कर दिए और अन्य पैसे भी जल्द वापस करने का आश्वासन दिया। काफी समय बीतने के बाद भी शिवम शर्मा ने कंपनी के पैसे वापस नहीं कियाी।

Greater Noida News

इस संबंध में थाना ईकोटेक में भी शिकायत की गई लेकिन पुलिस में मुकदमा दर्ज नहीं किया पीडि़त नितिन राणा ने न्यायालय में याचिका दायर कर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने की गुहार लगाई।

 

न्यायालय के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Noida News : यूपी पुलिस में भर्ती होने के लिए अपनाया अनोखा हथकंडा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post