Tuesday, 25 June 2024

तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के नाम पर महिला के साथ किया गंदा काम, सुनकर रह जाएंगे दंग

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया…

तांत्रिक ने तंत्र मंत्र के नाम पर महिला के साथ किया गंदा काम, सुनकर रह जाएंगे दंग

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के दादरी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल ग्रेटर नोएडा के दादरी में तंत्र मंत्र करने के नाम पर महिला से अश्लील हरकत की गई है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक, तंत्र मंत्र के नाम पर महिला को कमरे में ले जाता था। वहां महिला के साथ फिर अश्लील हरकत करता। पहले तो महिला बर्दाश्त करती रही, ये सोचकर कि घर वाले न जाने उसके बारे में क्या सोचेंगे। लेकिन तांत्रिक की हरकतें ज्यादा बढ़ने लगीं तो महिला ने सारी बात अपने पति को बता दी।

तंत्र-मंत्र के नाम पर गंदा काम

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने फिर परिवार वालों के साथ थाने जाकर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बता दें जीटी रोड के कोट गांव निवासी महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी। महिला की शादी के बाद दो बेटियों ने जन्म लिया। लेकिन महिला के परिवार वाल चाहते थे कि उन्हें एक बेटा भी हो। रिश्तेदारों ने तब उन्हें हिम्मतपुर गांव निवासी लाखन उर्फ भगत के बारे में बताया। लाखन एक तांत्रिक है।

Greater Noida News

महिला का लिया फोन नंबर

आपको बता दें कि लाखन से संपर्क करने के बाद परिवार उससे मिला। तब लाखन ने कहा कि बेटे के लिए तांत्रिक पूजा करनी होगी। यह सब करने के लिए महिला के परिवार वालें मान गए। आरोपी ने तब महिला का फोन नंबर ले लिया। फिर शुरू हुआ तंत्र मंत्र। लाखन ने एक दो बार तो ठीक से तंत्र मंत्र का पाठ करवाया।

कई बार की अश्लील हरकत

लेकिन बाद में उसने रोजना महिला के साथ फोन करके अश्लील बता करनी शुरू कर दी। साथ ही तांत्रिक तंत्र-मंत्र के नाम पर वो उसके घर भी आने लगा। यहां पूजा पाठ के बहाने महिला को अकेले कमरे में ले जाता। परिवार वाले भी इसका विरोध नहीं करते। महिला के साथ वो बंद कमरे में अश्लील हरकत करता। पहले तो महिला ने इस बारे में घर वालों को कुछ नहीं बताया। उसे डर था कि घर वाले उसे ही गलत समझेंगे। लेकिन जब तांत्रिक ऐसी हरकतें रोज करने लगा तो महिला परेशान हो गई और उसने अपने साथ हुई हरकतों के बारें में अपने पति को बताया।

पति और परिवार वालों के साथ मिलकर महिला ने हिम्मतनगर थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि महिला का मेडिकल करवा लिया गया है। जल्द ही उस आरोपी तांत्रिक को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। Greater Noida News

केरल के बीजेपी सांसद छोड़ सकते है मंत्री पद, बताई ये वजह

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post