Sunday, 6 October 2024

शातिर चोरों की चालाकी, सवारी बनकर चुराते थे सामान, पुलिस ने धर दबोचा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में ऑटो में बैठी सवारियों के कीमती सामान को चोरी करने वाले गिरोह के…

शातिर चोरों की चालाकी, सवारी बनकर चुराते थे सामान, पुलिस ने धर दबोचा

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में ऑटो में बैठी सवारियों के कीमती सामान को चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए ऑटो चालक व उसके साथियों से पुलिस ने सवारियों की चोरी किए गए मोबाइल फोन, लैपटॉप का एडाप्टर, बैटरी आदि बरामद किए हैं।

ऑटो में बैठकर सवारी का कीमती सामान चोरी

थाना प्रभारी ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि ऑटो में बैठकर सवारी का कीमती सामान चोरी करने वाले गिरोह के सदस्य तिलपता गोल चक्कर से सूरजपुर की ओर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने सूरजपुर जाने वाले रास्ते पर चेकिंग शुरू कर दी। मुखबिर के इशारे पर एक ऑटो को जांच के लिए रोकने का इशारा किया गया पुलिस को देखकर ऑटो चालक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस कर्मियों ने चालक व उसके दो साथियों को दबोच लिया। पूछताछ में ऑटो चालक ने अपना नाम सतीश उसके साथियों ने अपने नाम नितेश तथा अंकित बताया। इनके पास से चार मोबाइल फोन लेनेवो लैपटॉप का अडॉप्टर बैटरी आदि बरामद हुए।

Greater Noida News 

बरामद हुए कई बड़े सामान

पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि देर रात में वाहन का इंतजार कर रही सवारी को अपने ऑटो में बैठा लेते हैं और रास्ते में मौका देखकर सवारी का सामान चोरी कर रफू चक्कर हो जाते हैं। 6 दिन पूर्व उन्होंने घंटा गोल चक्कर से एक सवारी को अपने ऑटो में बैठाया था। योजना के मुताबिक सवारी के रूप में बैठा उनका एक साथ ही उक्त व्यक्ति का मोबाइल व बैग लेकर उतर गया। इसके बाद वह सवारी को उसके गंतव्य पर उतार कर ऑटो को लेकर भाग आए थे। बैग में मिले लैपटॉप को उन्होंने तोडक़र बाराही मंदिर के तालाब में फेंक दिया था। आरोपियों के पकड़े जाने पर पुलिस ने पीडि़त को मौके पर बुलाया पीडित ने तीनों आरोपियों की पहचान कर ली आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है। Greater Noida News 

अस्पताल की महिलाकर्मी का सड़क किनारे मिला शव, मचा हड़कंप

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post1