Saturday, 6 July 2024

चोरी करने घर में घुस रहा था चोर, लोगों ने पकड़कर धून दिया

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। चोर इतने शातिर हो गए…

चोरी करने घर में घुस रहा था चोर, लोगों ने पकड़कर धून दिया

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में चोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है। चोर इतने शातिर हो गए की दिनदहाड़े चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के अलीवर्दीपुर गांव का है, जहां चोर एक घर में चोरी के इरादे से घूसा,  लेकिन उसे वहां चोरी करना भारी पड़ गया। दरअसल चोर को गृह स्वामी ने लोगों की मदद से दबोच लिया। इसके बाद उसकी खूब पिटाई कर दी।

कैसे पकड़ा गया चोर

आपको बता दें कि चोरी की पिटाई के बाद उसे ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक पुलिस के हवाले कर दिया गया। मूल रूप से ग्राम परतापुर जनपद बुलंदशहर निवासी आरिफ अली ने बताया कि वह अपने भाई कासिम के साथ हाल में अली वर्दीपुर गांव में किराए पर रह रहा है। रात्रि के समय आहट सुनकर अचानक उसकी आंख खुली तो एक युवक कमरे से मोबाइल चोरी कर भागता हुआ दिखाई दिया।

चोर के पास से 2 फोन हुए बरामद

Greater Noida News

उन्होंने शोर मचाकर चोर का पीछा किया और लोगों की मदद से उसे दबोच लिया। इस दौरान चोर ने हाथापाई की। जिससे मौके पर इकट्ठा भीड़ ने उसकी पिटाई कर दी। पूछताछ में पकड़े गए चोर ने अपना नाम कामरान पुत्र तहसीन निवासी ग्राम किरतपुर बताया। इसके पास से कमरे से चोरी किए गए दो मोबाइल फोन बरामद हुए। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए चोर ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया है। Greater Noida News

नोएडा में अलग-अलग जगहों पर हुआ सड़क हादसा, एक की मौत दूसरे की हालत गम्भीर

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो कर

Related Post