Saturday, 27 July 2024

घर से गई तीन किशोरियां नहीं लौटी वापस

Greater Noida News: जनपद के दो थाना क्षेत्र से तीन किशोरियों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई एक किशोरी के…

घर से गई तीन किशोरियां नहीं लौटी वापस

Greater Noida News: जनपद के दो थाना क्षेत्र से तीन किशोरियों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई एक किशोरी के परिजन ने एक युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंबेडकर मोहल्ला में रहने वाले देव (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी 17 वर्षीय बहन 8 फरवरी को घर से बिना बताए चली गई थी परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली।

इसी थाना क्षेत्र के साकीपुर गांव में किराए पर रहने वाले विनय (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके 14 वर्षीय बेटी 16 फरवरी की सुबह घर से बिना बताए चली गई थी देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

वहीं थाना बीटा-2 क्षेत्र के सेक्टर चाई तीन में रहने वाली रेखा (काल्पनिक नाम) ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 16 फरवरी की सुबह घर से बाहर गई थी। इसके बाद वह वापस घर नहीं लौटी। रेखा के मुताबिक उसकी बेटी पड़ोस में रहने वाले शिवम नाम के लडक़े से अक्सर बात करती थी। उन्होंने आशंका जताई कि शिवम ही उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले गया है। पुलिस के मुताबिक पीडि़तों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और किशोरियों की तलाश की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post