Sunday, 16 June 2024

जेवर के कुरैब गांव में दो भाईयों की मौत से छाया मातम

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के…

जेवर के कुरैब गांव में दो भाईयों की मौत से छाया मातम

Greater Noida : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। ग्रेटर नोएडा के जेवर के कुरैब गांव में दो भाईयों की मौत से मातम पसर गया है। जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र में बीती देर रात तिरथली गांव के पास हाईवा की टक्कर से अर्टिगा कर सवार दो सगे भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के समय दोनों भाई अपने रिश्तेदारों को लेने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे से जा रहे थे।

घर में माता के जागरण का था कार्यक्रम

मिली जानकारी के अनुसार ग्रेटर नोएडा के ग्राम कुरैब निवासी कान्हा के घर में बीती रात्रि माता के जागरण का कार्यक्रम था। देर रात कान्हा के कुछ रिश्तेदारों ने फोन कर बताया कि वह यमुना एक्सप्रेस-वे पर खड़े हुए हैं। इसके बाद कान्हा के बेटे ओमवीर और लोकेश अपनी अर्टिगा कार से रिश्तेदारों को लेने के लिए चल दिए। उनकी कार जैसे ही तिरथली गांव के पास पहुंची तो पीछे से तेज गति में आ रहे हाईवा ने कार में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से अर्टिगा कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक हाईवा को मौके पर छोड़कर फरार हो गया।

तड़प-तड़प कर तोड़ा दम

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए ओमवीर और लोकेश ने मौके पर ही तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया। घटना स्थल से गुजर रहे किसी राहगीर ने इसकी सूचना ओमवीर के परिजनों को दी। इसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे। हादसे की सूचना मिलने पर थाना ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सड़क हादसे में दोनों सगे भाइयों की मौत होने से परिवार और गांव में मातम पसर गया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में मृतकों के परिजन ने हाईवा चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने हाईवा को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश कर रही है।

Greater Noida News

जेवर विधायक ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया

वहीं ग्रेटर नोएडा के जेवर विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह गुरुवार की सुबह गांव कुरैब पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मिलकर उनको ढांढस बंधाया और प्रदेश के मुख्यमंत्री से मिलकर आर्थिक मदद दिलवाने का आश्वासन दिया। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के बदायूं से भी सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में घायल हुए अतुल पुत्र सतवीर सिंह की कैलाश अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा शहर के बीच में बनेगा घंटाघर, देगा शहर को नई पहचान

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post