Tuesday, 16 April 2024

भाजपा के विधायक की शिकायत पर गई दरोगा की कुर्सी, हुआ लाइन हाजिर

Greater Noida News :ग्रेटर नोएडा शहर के ईकोटेक थर्ड थाने की एक चौकी के इंचार्ज दरोगा की कुर्सी चली गई…

भाजपा के विधायक की शिकायत पर गई दरोगा की कुर्सी, हुआ लाइन हाजिर

Greater Noida News :ग्रेटर नोएडा शहर के ईकोटेक थर्ड थाने की एक चौकी के इंचार्ज दरोगा की कुर्सी चली गई है। बताया जा रहा है कि ग्रेटर नोएडा के इस दरोगा ने भाजपा के विधायक की सिफारिश सुनने की बजाय ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के उसे नागरिक के साथ ही बदसलू की कर दी थी । अब ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के उस दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के ईकोटेक थर्ड के क्षेत्र में डी पार्क पुलिस चौकी स्थापित है। डी पार्क पुलिस चौकी के क्षेत्र में रहने वाले ग्रेटर नोएडा के दो पक्षों में विवाद हो गया था।  ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के डी पार्क चौकी की पुलिस दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को पकड़ कर चौकी पर ले आई थी।  चौकी पर आने के बाद विवाद वाले दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।  आपस में समझौता होने के बाद भी पुलिस पकड़ कर ले गए लोगों को छोड़ नहीं रही थी।  इसी बीच विवाद वाले परिजनों का एक साथी ग्रेटर नोएडा क्षेत्र दादरी विधानसभा के भाजपा विधायक तेजपाल नागर से जाकर मिला।

चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने विधायक की बात नहीं मानी

उस नागरिक की शिकायत के आधार पर भाजपा के विधायक तेजपाल नागर ने डी पार्क के चौकी इंचार्ज को फोन करके दोनों पक्षों को छोड़ने को कहा।  आरोप है कि चौकी इंचार्ज सुनील कुमार ने विधायक की बात नहीं मानी । इस पर विधायक तेजपाल सिंह नागर नाराज हो गए ।

अब गई दरोगा की कुर्सी Greater Noida News

भारतीय जनता पार्टी के ग्रेटर नोएडा क्षेत्र दादरी के विधायक तेजपाल नागर की सिफारिश ना मानने पर ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक थर्ड थाने के डी पार्क चौकी के इंचार्ज सुनील कुमार को लाइन हाजिर कर दिया गया है।  विधायक की उचित सिफारिश को न मानकर अपनी कुर्सी गवाने वाले चौकी इंचार्ज सुनील कुमार का लाइन हाजिर होना ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।  ग्रेटर नोएडा के नागरिकों का कहना है कि दरोगा के साथ बिल्कुल ठीक हुआ।

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, यूपी में कांग्रेस से होगा गठबंधन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

 

Related Post