Tuesday, 21 May 2024

बर्बाद हुआ परिवार, दादा- पोते का एक साथ करना पड़ा अंतिम संस्कार

Jewar News : ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दादा के अंतिम संस्कार में…

बर्बाद हुआ परिवार, दादा- पोते का एक साथ करना पड़ा अंतिम संस्कार

Jewar News : ग्रेटर नोएडा के जेवर इलाके से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे पोते की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दरअसल मृतक अपने पिता के साथ स्कूटी पर सवार होकर दादा के अंतिम संस्कार में शामिल होने जेवर के जहांगीरपुर जा रहा था। इसी दौरान पलवल-हरियाणा में तेजगति में पीछे से आ रहे डंपर ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद मौके पर ही पोते की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं डंपर चालक गाड़ी छोडकर मौके से फरार हो गया।

Jewar News

बीमारी के चलते हुई थी दादा की मौत
बताया जा रहा है कि जहांगीरपुर निवासी राजू मति (65 वर्ष) का बीमारी के चलते निधन हो गया था। निधन की खबर सुनकर रविमति अपने 16 वर्षिया नाबालिग पुत्र डेनियन उर्फ आयुष के साथ गुडग़ांव से स्कूटी पर सवार होकर जहांगीरपुर आ रहे थे। जहां हरियाणा-पलवल के किठवाड़ी चौराहा पर पीछे से तेजगति से आ रहे डंपर ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से स्कूटी के परखच्चे उड़ गए। डंपर की चपेट में आने से नाबालिग आयुष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मृतक के पिता रविमति भी घायल हो गए।

परिजनों में मची चीख-पुकार
इस घटना की खबर मिलते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई और परिवार के लोग पलवल पहुंच गए। फिलहाल पलवल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद एंबुलेंस से आयूष का शव जहांगीरपुर उसके घर पहुंचा तो लोगों की भारी भीड़ लग गई और परिजनों का रोना सुनकर लोगों की आंखें नम हो गई। गमगीन माहौल में दादा-पोते का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। दादा पोते की मौत को लेकर पड़ोसी भी गमजदा थे। उनके घरों में भी चूल्हे नही जले। पड़ोस के लोग आयूष की मौत को लेकर भावुक थे।

तीन भाई थे मृतक
आपको बता दें मृतक आयूष तीन भाई थे जिनमें वह (आयूष) सबसे बड़ा था। जो गुडग़ांव में अपने पिता के कामों में हाथ बां
बंटाता था और पढऩे लिखने में बेहद होशियार था आयूष की मौत को लेकर उसके भाइयों और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post