Saturday, 25 May 2024

धनतरेस पर आपके लिए इन चीजों की खरीदारी हो सकती है फायदे का सौदा 

दीपावली का आरंभ धनतेरस से शुरु हो जाता है. धनतेरस एक अत्यंत ही शुभ दिन होता है जब हर कोई…

धनतरेस पर आपके लिए इन चीजों की खरीदारी हो सकती है फायदे का सौदा 

दीपावली का आरंभ धनतेरस से शुरु हो जाता है. धनतेरस एक अत्यंत ही शुभ दिन होता है जब हर कोई अपनी सुख शांति हेतु किसी न किसी वस्तु की खरीदारी अवश्य करता देखाई दे सकता है. अब ऎसे शुभ दिन पर चाहे गहने हों या फिर वस्त्र या फिर घरेलू सामान आप कुछ भी खरीद कर घर ला सकते हैं. लेकिन अगर इस दिन पर आप अपनी राशि अनुसार चीजों की खरीदारी कर लें तो आपको मिल सकता है उसका कई गुना लाभ. तो चलिये जानते हैं की इस बार सोने से भी अलग कि वस्तु की खरिदारी देगी आपके भाग्य को अधिक चमक

धनतेरस के दिन खरीदें ये विशेष वस्तुएं होगा लाभ

मेष राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो मेष राशि वालों के लिए इस धनतेरस के दिन जरूरी है की काले तिल, लाल चंदन, केसर और शक्कर की खरीदारी जरूर कर ली जाए.

वृष राशि

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो वृष राशि वाले आज के दिन कपूर और घी की खरीदारी अवश्य करें

मिथुन राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो आज के दिन इलायची और लौंग की खरीदारी जरूर करें.

कर्क राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो आज के दिन मिश्री, सफेद वस्त्र एवं बांसुरी की खरिदारी अवश्य करें

सिंह राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो आज के दिन सिंह राशि वाले पीतल के बर्तन, पीले वस्त्र अथवा आटे की खरिदारी अवश्य करें.

कन्या राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो कन्या राशि वाले धनतेरस के दिन पर तिल, हरे रंग की वस्तुएं अथवा लक्ष्मी गणेश की प्रतिमा जरूर खरीदें.

तुला राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो तुमा राशि वाले धनतेरस के दिन गर्म वस्त्र, सफेद तिल, घी की खरीदारी कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो वृश्चिक राशि वाले इस शुभ दिन पर गुड़, चीनी, मिश्री, लाल कंबल, चंदन, इलैक्ट्रानिक वस्तु इत्यादि की खरीदारी करें.

धनु राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो आज के दिन आप लोग हल्दी, केसर, पीला चंदन, सुगंधित वस्तुओं की खरीदारी अवश्य कर सकते हैं.

मकर राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो इस शुभ दिन पर काले तिल, मिट्टी से बने बर्तन, विभिन्न धातुओं की खरीदारी कर सकते हैं.

कुंभ राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो आज के शुभ दिन पर कुंभ राशि वाले कंबल, दाल, शंख, श्रीफल इत्यादि की खरीदारी कर सकते हैं.

मीन राशि 

सोने तथा चांदी के अलावा भी यदि कुछ खरीदना चाहते हैं तो धनतेरस के दिन वस्त्र, धनिया, मेवे तथा लाइट का को भी सामान खरीद सकते हैं.

एस्ट्रोलॉजर राजरानी

Related Post