Thursday, 13 June 2024

Air India News : एअर इंडिया फ़्लाइट पेशाब केश में हुआ बड़ा खुलासा, नशे में धुत्त था पेशाब करने वाला

Air India News : एअर इंडिया में महिला यात्री पर पेशाब करने वाले मामले में एक चश्मदीद गवाह सामने आया…

Air India News : एअर इंडिया फ़्लाइट पेशाब केश में हुआ बड़ा खुलासा, नशे में धुत्त था पेशाब करने वाला

Air India News : एअर इंडिया में महिला यात्री पर पेशाब करने वाले मामले में एक चश्मदीद गवाह सामने आया है। जिसने दावा किया है कि पेशाब करने वाला शख्स पूरी तरह से नशे में धुत्त था। यह चश्मदीद गवाह न्यूयॉक से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की उसी फ्लाइट में था, जिसमें यह घटना घटित हुई। यह चश्मदीद गवाह सौगात भट्टाचार्जी हैं। उन्होंने दावा किया यह वारदात लंच के बाद हुई थी।

Air India News

एअर इंडिया न्यूयॉर्क-दिल्ली फ्लाइट के पैसेंजर सौगात भट्टाचार्जी ने बताया कि यह घटना लंच के बाद हुई थी। आरोपी शंकर मिश्रा ने 4 बार शराब का सेवन किया था। फिर वह भट्‌टाचार्जी से भी बार-बार सवाल पूछ रहा था। लंच खत्म करने के बाद भट्टाचार्जी ने फ्लाइट अटेंडेंट से शंकर पर नजर रखने को कहा था।

कौन हैं भट्‌टाचार्जी
फ्लाइट में पेशाब कांड के चश्मदीद सौगात भट्टाचार्जी अमेरिका में डॉक्टर हैं। उस फ्लाइट में वे 8ए सीट पर थे, जबकि आरोपी की सीट उनके बगल में 8सी थी। सौगात के मुताबिक शंकर ने लंच के दौरान सिंगल माल्ट व्हिस्की के चार पैग लिए थे। लंच के पहले और बाद भी उसने शराब पी। उसकी चाल से ही पता चल रहा था कि वो नशे में धुत है।

भट्‌टाचार्जी ने बताया कि जिस महिला के साथ यह घटना हुई, वे काफी जेंटल थीं। शंकर के पेशाब करने के बाद दो जूनियर एयर होस्टेस ने उन्हें साफ किया। मैं उनकी सीनियर के पास गया और उनसे दूसरी सीट देने के लिए कहा, लेकिन उसने कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकती थी, क्योंकि उन्हें पहले कैप्टन से परमिशन लेनी पड़ती।

पीड़ित के पास केवल एक विकल्प था कि उसे फर्स्ट क्लास में भेजा जाए, क्योंकि बिजनेस क्लास भरी हुई थी। फ्लाइट क्रू ने महिला की सीट को साफ किया और पेशाब की गंध वाली सीट पर कंबल रख दिए। वे चाहते तो महिला को शंकर मिश्रा की सीट दे सकते थे, लेकिन उन्होंने महिला की परेशानी को कम करने के लिए कुछ नहीं किया।

इस कांड से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें…

Air India : विमान में पेशाब करने की घटना में कैप्टन, चालक दल को बलि का बकरा न बनाएं : पूर्व पायलट

Air India Urine Case : एअर इंडिया के सीईओ ने विमान में पेशाब करने की घटना के लिए माफी मांगी

Air India Urine case : एअर इंडिया के विमान में ‘पेशाब’ करने की घटना : दिल्ली पुलिस ने आरोपी को बेंगलुरु से पकड़ा

Air India: एयर इंडिया 50 बोइंग 737 मैक्स विमान खरीदेगा

Related Post