Tuesday, 28 May 2024

आर्यन खान के घर वापसी पर, शाहरुख खान और गौरी रखने वाले हैं इन चीजों पर पहरा

मुंबई:- बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में हाईकोर्ट से…

आर्यन खान के घर वापसी पर, शाहरुख खान और गौरी रखने वाले हैं इन चीजों पर पहरा

मुंबई:- बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस में हाईकोर्ट से राहत मिल गई है। गुरुवार 28 अक्टूबर की पेशगी में दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद हाईकोर्ट में आर्यन खान के जमानत मंजूरी दे दी है।

लगभग 25 दिन हवालात में गुजारने के बाद अब आर्यन खान (Aryan Khan) मन्नत (Mannat) वापस लौटने वाले हैं। बेटे के घर वापसी की खबर सुन किंग खान और उनकी पत्नी बेहद उत्साहित है। आर्यन के वकील ने खुलासा किया है कि अदालत का फैसला आने के बाद किंग खान काफी इमोशनल हो गए थे। उनकी आंखों में आंसू भर आए थे। बेटे के स्वागत के लिए मन्नत में त्यौहार का माहौल है। लेकिन जानकारी के लिए आपको बता दें शाहरुख और गौरी (Gauri Khan) बेटे के आने से जितना खुश है उससे कहीं ज्यादा सतर्क भी हैं।

कड़ी निगरानी में रहेंगे आर्यन –
खबर आ रही है कि आर्यन (Aryan Khan) घर वापस जरूर आ रहे हैं लेकिन वो आने वाले दिनों में अपने माता-पिता की निगरानी में रहने वाले हैं। खबर आ रही है कि आने वाले दो-तीन महीने तक शाहरुख और गौरी अपने बेटे के हर हरकतों पर कड़ी नजर रखने वाले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि आर्यन को नाइट पार्टियों में जाने की अनुमति नहीं मिलेगी इसके साथ ही वो किन दोस्तों के संपर्क में रहते हैं इसका भी खास ख्याल रखा जाएगा। इसके साथ ही शाहरुख और गौरी अभी नहीं चाहते हैं कि उनका मीडिया की किसी खबर को देखें इसके पीछे की वजह यह है कि मीडिया में इन दिनों आर्यन केस से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही है। इस समय जब आर्यन खुद इतना डरे हुए हैं ऐसे में यदि वह मीडिया में फैली खबरों को देखते या सुनते हैं तो इससे उनके दिमाग पर बुरा असर पड़ सकता है।

हाईकोर्ट से शर्तों के साथ मिली है जमानत –
यह भी बताया जा रहा है कि आर्यन को अभी पब्लिकली सामने आने की अनुमति नहीं मिलेगी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने भी आर्यन को जमानत भले दे दी है लेकिन इनके सामने कुछ शर्ते रखी गई हैं। हाईकोर्ट (Highcourt) ने आर्यन के सामने शर्त रखी है कि वह उन लोगों को के कांटेक्ट में नहीं रहेंगे जिन्हें इस केस में संदिग्ध पाया गया है। इसके साथ ही आर्यन के पासपोर्ट को नजदीकी थाने में जमा कराना होगा। बिना कोर्ट की अनुमति यह देश से बाहर नहीं जा सकते। इसके साथ ही यह मीडिया में इस केस के संबंध में कोई बयान नहीं दे सकते हैं।

Read This Also-

आर्यन खान को ड्रग्स केस में मिली जमानत, घंटों चली दलीलों के बाद हाई कोर्ट ने सुनाया फैसला

मुम्बई क्रूज़ पर NCB का छापा, शाहरुख का बेटा हिरासत में, हो रही पूछताछ

Related Post