Saturday, 25 May 2024

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान का खतरा, मिली है धमकी

Baba Bageshwar : इस समय एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि बाबा बागेश्वर धाम वाले…

Baba Bageshwar: बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान का खतरा, मिली है धमकी

Baba Bageshwar : इस समय एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। खबर यह है कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को धमकी मिलने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। बाबा बागेश्वर को यह धमकी कुख्यात गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से दी गई है। हिन्दुओं के धर्म गुरू बाबा बागेश्वर (Baba Bageshwar) धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से दस लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है। खास बात यह है कि दस लाख रुपये की फिरौती ना देने की हालत में बाबा बागेश्वर को जान से मारने की यह धमकी कुख्यात गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर दी गई है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बिहार से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Baba Bageshwar Dham News

आपको बता दें कि विगत 19 अक्टूबर 2023 को बागेश्वर धाम वाले बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की मेल आईडी पर एक धमकीभरी ईमेल आई थी। इस ईमेल में बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से दस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। फिरौती मांगने वाले शख्स ने दस लाख की रकम ना देने पर जान से मारने की हत्या की धमकी भी दी थी। पहले ईमेल का जवाब ना देने पर 22 अक्टूबर को दूसरी ईमेल भेजी गई थी।

दो दिन में दो धमकी भरी मेल आने के बाद बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मामले को गंभीरता से देखते हुए पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 387,507 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। जिसके बाद से साइबर सेल की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

धमकी देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

​मध्य प्रदेश के छतरपुर एसपी ने बताया कि आरोपी को कंप्यूटर का नॉलेज बहुत ज्यादा है। छतरपुर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई और कुछ दिनो बाद पुलिस ने दो आरोपियों को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने डार्क वेब की सहायता से ईमेल भेजा था। जिसके लिए हमको CBI की मदद लेनी पड़ी। पुलिस ने बताया कि आरोपी का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से डायरेक्ट कनेक्शन नहीं मिला है। पुलिस ने कहा कि यह छतरपुर का पहला मामला है। जब इंटरपोल और स्विट्जरलैंड की एजेंसी से सहयोग भी लिया गया।

बड़ी खबर : शादी से लौट रही कार और डंपर में भिड़त, 8 लोगों की जिंदा जलकर मौत

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post