Tuesday, 25 June 2024

सेक्स स्कैंडल के आरोपों में घिरे BJP आईटी सेल के प्रमुख

Amit Malviya Sex Scandal : बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, आरएसएस (RSS)  के…

सेक्स स्कैंडल के आरोपों में घिरे BJP आईटी सेल के प्रमुख

Amit Malviya Sex Scandal : बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ, आरएसएस (RSS)  के एक वरिष्ठ पदाधिकारी शांतनु सिन्हा ने पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ यौन शोषण करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। शांतनु सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।

RSS के वरिष्ठ पदाधिकारी शांतनु सिन्हा ने लगाया पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ यौन शोषण का

कांग्रेस ने की पद से हटाने की मांंग

आरोप लगाए जाने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेेत ने बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर निशाना साधा है और पूछा है कि क्या महिला आयोग इस मामले का संज्ञान लेगी

” उन्होने कहा हमारी मांग है – RSS के वरिष्ठ पदाधिकारी के बयान पर BJP कार्रवाई करे – इस गंभीर मामले में निष्पक्ष जांच हो – जांच पूरी ना होने तक जिसपर यौन शोषण के आरोप है वह अपने पद से हटे – महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और राष्ट्रीय महिला आयोग क्या कर रहा है?”

Amit Malviya Sex Scandal

 

आपको बता दें कि कांग्रेस ने अमित मालवीय को उनके पद से हटाने की मांग करते हुए इस मामले में निष्पक्ष जांच करने की मांग की है । आपको बता दें कि शांतनु सिन्हा ने सोशल मीडिया के जरिए बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर कई संगीन आरोप लगाए हैं । उनके आरोप है कि अमित मालवीय पार्टी में पद देने के बदले महिलाओं का यौन शोषण करते हैं।

अमित मालवीय ने भेजा मानहानि का नोटिस

दूसरी तरफ अमित मालवीय ने भी शांतनु सिन्हा को 10 करोड रुपए का मानहानि का नोटिस भेजा है। अमित मालवीय की कानूनी टीम ने 8 जून को ही शांतनु सिन्हा को इस मामले में कानूनी नोटिस भेज दिया था। अमित मालवीय के द्वारा भेजे गए नोटिस में लिखा है कि कथित दुराचार के झूठे आरोपों की प्रकृति बेहद आपत्तिजनक है जो मेरे मुवक्किल की गरिमा और प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाती है। अमित मालवीय पर संघ परिवार के एक सदस्य द्वारा लगाए गए  गंभीर आरोपों से पश्चिम बंगाल समेत पूरी राजनीति में फिलहाल खलबली मच गई है।

सबको हंसाने वाले उत्तर प्रदेश के चार यूट्यूबर की हो गई दर्दनाक मौत

Related Post