Saturday, 25 May 2024

BJP MP Fined : बीजेपी सांसद को 12 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सजा

BJP MP Fined : बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल को एक मामले में कोर्ट ने 12 साल के बाद सजा सुनाई…

BJP MP Fined : बीजेपी सांसद को 12 साल बाद कोर्ट ने सुनाई सजा

BJP MP Fined : बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल को एक मामले में कोर्ट ने 12 साल के बाद सजा सुनाई है। सांसद ने यह अपराध 12 साल पहले किया था लेकिन कोर्ट ने अब उन्हें सजा सुनाई है ।

12 साल पहले सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने ट्रेन रोकी थी

12 साल पहले सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने ट्रेन रोकी थी, अब एमपी एमएलए कोर्ट ने इस मामले में उन्हे सजा सुनाई है।  एमपी एमएलए कोर्ट ने इस मामले मेँ सजा सुनाई और सांसद पर 2000 का जुर्माना भी लगाया है।

2012 में रोकी थी ट्रेन अब कोर्ट ने सुनाई सजा

2012 में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने दिल्ली मेरठ शटल ट्रेन को रोका था।  शटल ट्रेन रोकने के मामले में कोर्ट ने अब उन्हें सजा सुनाई है। अब 12 साल बाद इस मामले में आए फैसले के बाद बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल हाई कोर्ट में अपील करेंगे

इस मामले की सुनवाई मेरठ की एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही थी। 

कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया BJP MP Fined

बता दें कि इस पूरे मामले पर राजेंद्र अग्रवाल का कहना था कि ये उन्हें फंसाने की साजिश है।  उन्हें राजनीतिक कारणों से इस मामले में फंसाया गया है।  राजेंद्र अग्रवाल ने इस पूरे मामले पर कहा कि वह तो लोगों की परेशानी को देखते हुए वहां गए थे।  उनकी तरफ से कोई रेल नहीं रोकी गई थी। मगर अब कोर्ट ने भाजपा सांसद के खिलाफ फैसला सुनाया है।BJP MP Fined

2012 में रोकी थी ट्रेन अब कोर्ट ने सुनाई सजा। 2012 में सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने दिल्ली मेरठ शटल ट्रेन को रोका था शटल ट्रेन रोकने के मामले में कोर्ट ने अब उन्हें सजा सुनाई है कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया । अब 12 साल बाद इस मामले में आए फैसले के बाद बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल हाई कोर्ट में अपील करेंगे।

लोकसभा के टिकटों पर भाजपा का मैराथन मंथन, 100 नाम फाइनल

Related Post