Sunday, 16 June 2024

Bollywood News: आज शाम 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट

टेलीविजन जगत के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया।…

Bollywood News: आज शाम 5 बजे होगी सिद्धार्थ शुक्ला की प्रेयर मीट

टेलीविजन जगत के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया। अगले दिन 3 सितंबर की शाम मुंबई स्थित ओसियारा श्मशान घाट पर ब्रम्हकुमारी सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार इनका अंतिम संस्कार किया गया। सिद्धार्थ की अंतिम क्रिया के दौरान उनके परिवार के अलावा टीवी के बड़े बड़े सितारे वहां मौजूद थे।

मात्र 40 साल की अवस्था में सिद्धार्थ के निधन से टेलीविजन जगत को बड़ा झटका लगा। सिद्धार्थ के फैंस के लिए भी यह बेहद बुरी खबर थी। इनके निधन की खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। सिद्धार्थ के निधन के बाद इनके परिवार वालों के साथ साथ इनके दोस्त, फैंस सब सदमे में है।

सिद्धार्थ की मां और उनकी दोनों बहने नीतू और प्रीति ने, आज यानी 6 सितम्बर शाम 5 बजे अपने घर पर सिद्धार्थ के लिए एक स्पेशल प्रेयर मीट का आयोजन किया है। इस बात की जानकारी अभिनेता करणवीर  वोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी है। सिद्धार्थ के परिवार वालों ने यह प्रेयर मीट उनके फैंस को ध्यान में रखते हुए ऑनलाइन रखने का फैसला किया है जिससे सिद्धार्थ के फैंस भी इस प्रेयर मीट का हिस्सा बन सके। और सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकें।

अभिनेता करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से यह बात साझा की है कि सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ज़ूम के माध्यम से सिद्धार्थ के लिए हो रही प्रेयर मीट का हिस्सा बन सकते हैं।

Related Post