Friday, 21 June 2024

कैडिला फार्मा का CMD राजीव मोदी होगा गिरफ्तार, सेक्रेटरी से किया रेप

Cadila Pharma CMD Rajiv Modi : दुनियाभर में प्रसिद्ध कैडिला फार्मा नामक दवा कंपनी का CMD राजीव मोदी किसी भी…

कैडिला फार्मा का CMD राजीव मोदी होगा गिरफ्तार, सेक्रेटरी से किया रेप

Cadila Pharma CMD Rajiv Modi : दुनियाभर में प्रसिद्ध कैडिला फार्मा नामक दवा कंपनी का CMD राजीव मोदी किसी भी समय गिरफ्तार हो सकता है। राजीव मोदी पर अपनी ही सेक्रेटरी के साथ बलात्कार (रेप) करने का मामला गुजरात पुलिस ने दर्ज किया है। कैडिला फार्मा के मालिक राजीव मोदी के खिलाफ गुजरात हाईकोर्ट के निर्देश पर रेप की FIR दर्ज की गई है। गुजरात पुलिस के सूत्रों का दावा है कि राजीव मोदी को किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है।

Cadila Pharma CMD Rajiv Modi

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि विभिन्न प्रकार की दवा बनाने वाली कंपनी कैडिला फार्मा एक प्रसिद्ध दवा कंपनी है। कैडिला फार्मा का मालिक राजीव मोदी है। राजीव मोदी एक प्रसिद्ध उद्योगपति है। कुछ दिन पहले बुल्गारिया की रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती ने राजीव मोदी के विरुद्ध रेप करने की शिकायत की थी। गुजरात की अहमाबाद पुलिस ने रेप की शिकायत को हल्के में लेते हुए इस मामले में समझौता कराने का प्रयास किया था। पुलिस से न्याय ना मिलने के बाद बुल्गारिया की युव​ती गुजरात हाईकोर्ट की शरण में गई थी। गुजरात हाईकोर्ट ने मामले को बेहद गंभीर मानते हुए अहमदाबाद पुलिस को कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए थे। हाईकोर्ट के आदेश पर वर्ष 2023 के आखिरी दिन अहमदाबाद पुलिस ने राजीव मोदी के विरुद्ध IPC की धारा 376 (रेप), 354 (यौन उत्पीड़न) तथा धारा 504 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। FIR दर्ज करने के बाद पुलिस तेजी से मामले की जांच कर रही है।

दर्ज होगा 164 का बयान

गुजरात पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस जल्दी से जल्दी शिकायतकर्ता युवती का बयान मजिस्ट्रेट के सामने कराएगी। धारा 164 के तहत दर्ज होने वो बयान के बाद किसी भी समय कैडिला फार्मा के सीएमडी राजीव मोदी को गिरफ्तार किया जा सकता है। राजीव मोदी तथा उसकी कंपनी कैडिला फार्मा के वकील उसे बचाने के प्रयास में जुट गए हैं। जिस बुल्गारियाई युवती ने राजीव मोदी पर रेप का आरोप लगाया है, वह युवती राजीव मोदी की निजी सहायक (सेक्रेटरी) के तौर पर कैडिला फार्मा में नौकरी कर रही थी। यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर खूब चर्चित हो रहा है। राजीव मोदी के ”मोदी” वाल सरनेम पर भी खूब सवाल किए जा हरे हैं।

आफिस के बाथरुम में करता था रेप

बल्गारिया की रहने वाली जिस युवती ​की शिकायत पर कैडिला फार्मा के मालिक राजीव मोदी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज हुई है, उस युवती ने बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि राजीव मोदी उसे डरा धमका कर रखता था। उसका यह भी आरोप है कि राजीव मोदी आफिस के बाथरुम में उसके साथ रेप करता था। वह उसके आफिस में बंधक बनकर रह गई थी। बड़ी मुश्किल से किसी प्रकार वह उसके चंगुल से छुटकर भागी थी। उसे गुजरात पुलिस से भी किसी प्रकार की मदद नहीं मिल पाई। इसी कारण मजबूरन उसे कैडिला फार्मा के मालिक राजीव मोदी के विरुद्ध हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। एफआईआर दर्ज होने से उसे न्याय की उम्मीद पैदा हुई है। इस बीच गुजरात पुलिस ने राजीव मोदी पर लगे आरोपों की छानबीन तेज कर दी है।

बुल्गारिया की इस युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि कैडिला फार्मा का मालिक राजीव मोदी मनोरागी है। वह हर लड़की को अपनी हवस का शिकायर बनाने की कोशिश करता है। राजीव मोदी का बेटा भी अपने पिता की घटिया हरकतों से परेशान है।

नोएडा का युवक, आगरा की युवती में इंस्टाग्राम पर हुआ प्यार, निकाह और तलाक

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post