Saturday, 15 June 2024

66 साल के भारतीय क्रिकेटर ने अपने से 28 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

Cricketer Love Story : भारत में दो शादियां करना कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड सिलेब्स हो या भारतीय क्रिकेट टीम…

66 साल के भारतीय क्रिकेटर ने अपने से 28 साल छोटी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी

Cricketer Love Story : भारत में दो शादियां करना कोई नई बात नहीं है। बॉलीवुड सिलेब्स हो या भारतीय क्रिकेट टीम के मेंबर रहे क्रिकेटर। अधिकांश ने दो दो शादियां रचाई हैं। कई पूर्व क्रिकेटर दो दो शादियां रचा चुके हैं। लेकिन अब हम जिस क्रिकेटर की बात आपको बताने जा रहे हैं, वह बुजुर्ग भारतीय क्रिकेटर हैं और उन्होंने दूसरी शादी करने के लिए पहली बीवी से मंजूरी लेने के लिए अपने से 28 साल छोटी अपनी ही एक गर्लफ्रेंड से शादी रचाई है।

Cricketer Love Story

आपको बता दें कि अरुण लाल भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य रहे हैं। इस समय वह 66 साल के हैं और उन्होंने अपने से 28 साल छोटी अपनी गर्लफ्रेंड बुलबुल साहा से वर्ष 2022 में शादी की। बुलबुल की उम्र 38 साल है। दो साल पहले हुई यह शादी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बुजुर्ग क्रिकेटर अरुण लाल और बुलबुल साहा की शादी के फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

बताया जाता है कि 66 वर्षीय अरुण लाल और बुलबुल साहा काफी लंबे से से एक दूसरे के संपर्क में थे। जिसके चलते दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया।अरुण की पहली पत्नी का नाम रीना है। अरुण और रीना में कुछ साल पहले तलाक हो चुका था। इस वजह से अरुण ने दूसरी शादी रचाने की सोची। रीना से तलाक लिए जाने के बावजूद अरुण ने इस शादी से पहले अपनी एक्स वाइफ रीना बाकायदा मंजूरी भी ली।

रणजी टीम के रह चुके हैं कोच

इंटरनेट पर उलपब्ध सूचनाओं के अनुसार, अरुण लाल ने अपनी शादी के बाद 2 जुलाई 2022 को स्वास्थ्य और निजी कारणों का हवाला देते हुए बंगाल रणजी टीम के कोच के पद से इस्तीफा दे दिया था। कहा गया था कि उन्होंने हनीमून मनाने के लिए कोचिंग पद से इस्तीफा दे दिया था। बुलबुल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कहा था कि यह पहली नजर का प्यार नहीं था और वह दोनों एक सामान्य मित्र की तरह एक पार्टी में मिले थे।

अरुण लाल भारत के लिए 16 टेस्ट मैच और 13 वनडे मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमश: 729 और 122 रन बनाए। टेस्ट में उनका उच्चतम स्कोर 93 का रहा है। वह अपने इंटरनेशनल करियर के एक भी शतक नहीं जड़ सके हैं। अरुण लाल एक शानदार कमेंटेटर भी रहे हैं और उन्होंने कई मैचों में अपनी आवाज दी है। क्रिकेटर को 2016 में जबड़े के कैंसर का पता चला था और उन्होंने इसे शानदार ढंग से हरा दिया, हालांकि इससे उनके कमेंट्री करियर पर पूर्ण विराम लग गया।

इन क्रिकेटर्स की हो चुकी हैं दो दो शादियां

आपको बता दें कि कभी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहे पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली, जवागल श्रीनाथ, मोहम्मद अजहरुद्दीन, योगराज सिंह और दिनेश कार्तिक जैसे कई क्रिकेटर दो दो शादियां रचा चुके है।

ग्रेटर नोएडा में पीट पीटकर यूट्यूबर को उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post