Thursday, 13 June 2024

Delhi Kanjhawala Case : दूसरी निर्भया के मामले में सरकार हुई सख़्त, गृहमंत्री ने तलब किया दिल्ली पुलिस को

Delhi Kanjhawala Case : दिल्ली के सुलतानपुरी इलाके में रविवार की रात हुई घटना को लेकर केंद्र सरकार ने संज्ञान…

Delhi Kanjhawala Case : दूसरी निर्भया के मामले में सरकार हुई सख़्त, गृहमंत्री ने तलब किया दिल्ली पुलिस को

Delhi Kanjhawala Case : दिल्ली के सुलतानपुरी इलाके में रविवार की रात हुई घटना को लेकर केंद्र सरकार ने संज्ञान लिया है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस को तलब करते हुए इस मामले में पूरी रिपोर्ट मांगी है। उन्होंने दिल्ली की वरिष्ठ अधिकारी शालिनी सिंह को निर्देश दिया कि वे जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट तैयार करके उचित कार्रवाई करें।

Delhi Kanjhawala Case

आपको बता दें कि बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रविवार को एक चौंकाने वाली घटना में 20 वर्षीय महिला की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी और लड़की के नग्न शव को करीब चार किलोमीटर तक घसीटते ले गए। हालांकि पुलिस ने बताया कि इस मामले में मारुति बलेनो में यात्रा कर रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, युवती का निर्वस्त्र शव और उसके टूटे पैर का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ। फुटेज में यह भी दावा किया गया है कि पीड़िता से रेप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। लेकिन पुलिस ने इसे एक दुर्घटना ही बताया है।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली पुलिस की वरिष्ठ अधिकारी शलिनी सिंह को निर्देश दिया कि वे जल्द रिपोर्ट तैयार करें और उचित कार्रवाई करें। अमित शाह ने कहा कि इस तरह की दंरिंदगी करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि कंझावला इलाके में हुई घटना में युवती को करीब 12 किलोमीटर तक कार से घसीटा गया था और इस मामले में पीड़िता के पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है। दिल्ली के विशेष पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने नई दिल्ली में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों के खिलाफ नई धाराएं जोड़ी जा सकती हैं।

Chhattisgarh Breaking: धर्मांतरण विवाद में एसपी का सिर फोड़ा

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post