Saturday, 15 June 2024

सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली, मुंबई,पुणे में आप नेताओं का प्रदर्शन

Delhi Liquor Policy Case : नई दिल्ली। दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद…

सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में दिल्ली, मुंबई,पुणे में आप नेताओं का प्रदर्शन

Delhi Liquor Policy Case : नई दिल्ली। दिल्ली में हुए कथित शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद सियासी पारा चढ़ गया है। गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा के कार्यकर्ता और नेता आमने सामने आ गए हैं। संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने आज बीजेपी मुख्यालय तक मार्र्च निकाला। वहीं मुंबई और पुणे में भी आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है।

Delhi Liquor Policy Case Live News in Hindi

सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी पर दिल्ली स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर आप का प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक दिल्ली में पार्टी मुख्यालय के बाहर इकट्ठा हुए और पार्टी नेता संजय सिंह के समर्थन में नारे लगाए, जिन्हें कल दिल्ली शराब नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था।

राजघाट पहुंच कर भाजपा की प्रार्थना सभा

दिल्ली शराब घोटाले पर चढ़े सियासी पारे के बीच दिल्ली भाजपा के कई नेता आज सुबह राजघाट पहुंच कर दिल्ली सरकार के शासन से मुक्ति के लिए के लिए प्रार्थना की। भाजपा नेताओं ने राष्टï्रपिता महात्मा गांधी के पास बैठकर प्रदर्शन किया।

मुंबई में आप का प्रदर्शन

मुंबई में आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अब पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

सरगना का नम्बर भी आएगा : अनुराग ठाकुर

रायपुर। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा और कहा कि जिन लोगों को केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया, वे जेल में हैं।

अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाया कि केजरीवाल अगले नंबर पर हो सकते हैं। लोग अरविंद केजरीवाल पर हंस रहे हैं। उनके चेहरे पर तनाव देख सकते हैं। डिप्टी सीएम जेल में हैं, स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं, ये वे लोग हैं जो इंडिया अगेंस्ट करप्शन के नारे लगाकर सामने आए थे, लेकिन अब भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरगना अभी भी बाहर है। उसका नंबर भी आएगा। जांच चल रही है। जिन लोगों को अरविंद केजरीवाल ने ईमानदारी का सर्टिफिकेट जारी किया था, वे सभी एक साल से जेल में हैं।

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी ने CM ऑफिस पर दी आत्महत्या की चेतावनी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post