Saturday, 25 May 2024

बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री की होने वाली है शादी, निकाली अपनी ही पर्ची

बाबा बागेश्वर धाम वाले आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री बहुत जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले है

बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री की होने वाली है शादी, निकाली अपनी ही पर्ची

Baba Bageshwar Dham : बाबा बागेश्वर धाम वाले आचार्य धीरेन्द्र शास्त्री बहुत जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले है। बाबा बागेश्वर धाम में जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है। यह बात हम नहीं बोल या लिख रहे हैं बल्कि बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र शास्त्री ने स्वयं अपने भाग्य की पर्ची खोलते हुए घोषणा कर दी है कि वह जल्द ही विवाह के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। बाबा की इस घोषणा से बागेश्वर धाम के सभी भक्त प्रसन्न हो गए हैं।

माता-पिता की आज्ञा से शादी

बाबा बागेश्वर धाम वाले आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने समारोह में बकायदा अपने दिव्य दरबार में शादी करने की घोषणा की है। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की घोषणा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बाबा बागेश्वर धाम के तमाम भक्त उनकी इस घोषणा से बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अपने बयान में बाबा बागेश्वर धाम वाले धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि माता-पिता की आज्ञा से गुरू जी का आशीर्वाद लेकर वे बहुत जल्द ही विवाह करने वाले हैं। धीरेन्द्र शास्त्री ने विवाह की तारीख का ऐलान नहीं किया है। जानकार सूत्रों का दावा है कि जनवरी-2024 में बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की शादी हो जाएगी। नीचे दिए गए वीडियो में आप भी सुन लीजिए कि अपनी शादी की “पर्ची” कैसे निकाली है। बाबा बागेश्वर वाले धीरेन्द्र शास्त्री ने

 

शादी एक लडडू है

इस वीडियो में Baba Bageshwar Dham वाले धीरेन्द्र शास्त्री साफ बोल रहे हैं कि शादी एक अनोखा लडडू है जिस किसी ने यह अनोखा लडडू नहीं खाया वह भी पछताया और जिस किसी ने शादी वाला अनोखा लडडू खा लिया वह भी पछताया। वीडियो में धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री बोल रहे हैं कि यह तो मजाक की बात हुई किन्तु हम जल्द ही माता-पिता की आज्ञा लेकर गुरूजी के आशीर्वाद से शादी कर लेंगे। दरअसल मुंबई के जिस कार्यक्रम का यह वीडियो है उस कार्यक्रम में Baba Bageshwar Dham धीरेन्द्र शास्त्री ने एक भक्त ने उनसे पूछा कि उनकी (बाबा की) शादी कब होगी। उसी प्रश्न का उत्तर देते हुए धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने शादी करने की घोषणा कर दी।

नोएडा व दिल्ली के लाखों लोगों के लिए खुशखबरी,दिल्ली से सीधे जेवर एयरपोर्ट तक सरपट दौड़ेंगे वाहन

Related Post