Friday, 24 May 2024

मुंबई न्यूज: मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवरा घाट पर होगा

टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर औऱ बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन होने की…

मुंबई न्यूज: मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवरा घाट पर होगा

टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर औऱ बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ का हार्ट अटैक से निधन होने की खबर सुनकर उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई। बीती शाम सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम हुआ जबकि शुक्रवार दोपहर 11 बजे उनका पार्थिव शरीर घर पर पहुंचा है। जानकारी में बताया गया कि सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवरा श्मशान घाट में किया जाएगा।

एक्टर के मौत की खबर सुनकर बॉलिवुड इंडस्ट्री में शोक छा गया है। कम समय में सिद्धार्थ ने बड़ा मुकाम हासिल किया था। उनकी अदा के लाखों फैंस दीवाने थे। 40 वर्षीय सिद्धार्थ अपनी फिटनेस से भी जाने जाते थे। आज उनकी मौत से कोई भरोसा नहीं कर पा रहा है कि वो हम सबके बीच नहीं रहे है। फिलहाल सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा की तैयारी की जा रही है। इस दौरान सबसे पहले सहनाज गिल उनकी अंतिम संस्कार में शामिल होने गई।

बता दें कि सहनबाज सिद्धार्थ की करीबी दोस्त थी। इतना ही नहीं खूफिया जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ की शादी भी सहनबाज के साथ होने की संभावना थी। अंतिम विदाई में अली गोनी, आसिम रियाज, ब्रह्म कुमारी समेत बॉलवुड की कई दिग्गज हस्तियां पहुंच रही है। बता दें कि सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरने वाली राखी सावंत सिद्धार्थ के घर पर पहुंच गई है। बिग बॉस सीजन 13 के द्वितीय विजेता आसिम रियाज अंतिम विदाई देने पहुंच गए है।

जानकारी के अनुसार अंतिम यात्रा की पूरी तैयारी हो चुकी है। एम्बुलेंस को सजा दिया गया है। हजारों की संख्या में सिद्धार्थ को ओशिवरा श्मशान घाट पहुंचाया जा रहा है। बताया गया कि एक्टर का अंतिम संस्कार 2 से 3 बजे के बीच किया जाएगा। इस बिदाई के दौरान सिद्धार्थ कि जीजा और दोनों बहनें पहुंच चुकी है।

बता दें कि उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ हो गया है कि एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। विसरा प्रिजर्व किया गया है और हिस्टोपैथोलॉजिकल स्टडी के बाद ही मौत की वजह बताई गई है। अतिंम यात्रा के दौरान पुलिस ने पूरी तरह सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखी है।

Related Post