Tuesday, 21 May 2024

गोरखपुर न्यूज़ :कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद सुन रहे परेशानी, इनके आधार पर बनेगा घोषणा पत्र

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने रविवार को गोरखपुर में लोगों से बात करते नजर आए। यहाँ उन्होंने…

गोरखपुर न्यूज़ :कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद सुन रहे परेशानी, इनके आधार पर बनेगा घोषणा पत्र

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने रविवार को गोरखपुर में लोगों से बात करते नजर आए। यहाँ उन्होंने रिक्शे के ऊपर बैठकर खूब सैर सपाटा किया इसके साथ रिक्शे आटो वालों से भी बातचीत की। रिक्शा चालकों द्वारा कोरोनाकाल में अपनी तकलीफे भी बताई गई। इसको लेकर उन्होंने परेशानी बताया और इसके अलावा आटो वालों ने बढ़ती महेगाई का भी जिक्र किया। खुर्शीद ने उनसे ताया कि प्रियंका द्वारा निर्देश मिला है कि आम लोगों से बातचीत करें जिससे उनकी समस्याओं के आधार पर घोषणाा पत्र बनाया जा सके।

रविवार के दिन सुबह रेलवे स्टेशन के पास उन्होंने लोगों से बातचीत कर उनकी समस्यांंए सुनी। इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया सिंह भी मौजूद थी। खुर्शीद का पूर्वोतर रेलवे कर्मचारी संघ में मौजूद कार्यालय के कर्मचारियों का भी स्वागत किया गया और कर्मचारियों ने रेलवे के निजीकरण पर आपत्ति जाहिर की है।

इसके अलावा उन्होंने रेलवे स्टेशन पर पहुँकर आटों चालकों कुंती देवी से बातचीत कर उनकी परेशानी जानने का प्रयास किया। उन्होंने कुंती देवी के आटो पर बैठकर खूब सैर किया। इसके साथ उन्होंने रिक्शे पर बैठकर आम लोगों की समस्याएं सूनी। आटो चालकों ने बताया कि उन्होंने सलमान खुर्शीद ने कोरोना काल में आई परेशानी के बारे में और लोगों की दिक्कतों के बारे में बताया। डीजल पेट्रोल के दाम खूब बढ़ रहे हैं और सलमान खुर्शीद ने लोगों को भरोसा दिया कि कांग्रेस उनकी तकलीफों को अच्छे से समझती है।

Related Post