Saturday, 25 May 2024

कौन है MP की लेडी पोलिंग ऑफिसर? जो वोटिंग से पहले हो रही वायरल

Lok Sabha Election 2024 : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों से चल रही है। पहले…

कौन है MP की लेडी पोलिंग ऑफिसर? जो वोटिंग से पहले हो रही वायरल

Lok Sabha Election 2024 : इन दिनों देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोरों से चल रही है। पहले चरण का चुनाव कल यानि 19 अप्रैल से होने वाला है। इसी कड़ी में देश का ह्रदय कहे जाने वाले मध्य प्रदेश में भी पहले चरण के वोट डाले जाएंगे। जिसके लिए वोटिंग कराने वाले दलों को चुनावी सामग्री भी बांट जा रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही तस्वीर पर यूजर्स अपने अपने अंदाज में कमेंट कर रहे हैं।

कौन है वायरल अधिकारी

दरअसल, मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनावी सामग्री को लेकर जाते हुए एक महिला अधिकारी की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पेज पर लिखा कि, “कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम…छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र.-16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता। आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।” वायरल फोटो में दिख रही महिला अधिकारी का नाम सुशीला कनेश बताया जा रहा है। जो राज्य सरकार की सहायक ग्रेड-3 अधिकारी हैं और छिंदवाड़ा जिले में आपूर्ति शाखा में पदस्थ हैं।

फोटो पर आ रहे कई कमेंट

चुनाव कर्मी सुशीला की वायरल हो रही फोटो पर एक फेसबुक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अब मैं भी वोट डालूंगा।’ वहीं, एक दूसरे यूजर फोटो पर कमेंट करते हुए लिखता है, चुनाव आयोग ग्लैमर छोड़कर निष्पक्ष चुनाव पर ध्यान दे!’ ऐसे कई तरह के कमेंट चुनाव कर्मी सुशीला की वायरल फोटो पर देखने को मिल रहे हैं।

Lok Sabha Election 2024
Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

पीली साड़ी वाली अधिकारी भी हुईं थीं वायरल

आपको बता दें कि साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान भी पीली साड़ी पहने एक महिला पोलिंग अफसर काफी वायरल हुई थी, जिनका नाम रीना द्विवेदी की बताया गया था। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में लोक निर्माण विभाग (PWD) की क्लर्क रीना उस समय इंटरनेट की सनसनी बन गई थीं। जिसके बाद के चुनावों में वह वेस्टर्न ड्रेस और सन ग्लास में भी नजर आई थीं।

EVM VVPAT : केरल में मॉक पोल के दौरान बीजेपी को EVM से मिले ज्यादा वोट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post