Saturday, 18 May 2024

Mumbai News : शव के टुकड़ों को कुकर में उबालने के मामले में 20 के बयान दर्ज

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के एक फ्लैट में महिला के शव के टुकड़े मिलने की घटना के मामले मीरा-भायंदर,…

Mumbai News : शव के टुकड़ों को कुकर में उबालने के मामले में 20 के बयान दर्ज

ठाणे। महाराष्ट्र में ठाणे जिले के एक फ्लैट में महिला के शव के टुकड़े मिलने की घटना के मामले मीरा-भायंदर, वसई-विरार पुलिस ने 20 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं। महिला के शव के कुछ टुकड़ों को कथित तौर पर प्रेशर कुकर में उबाला गया था।

Mumbai News

पुलिस की गिरफ्त में है साने

गौरतलब है कि महिला सरस्वती वैद्य और मनोज साने (56) लिव-इन में रहते थे। साने को सरस्वती की हत्या करने और उसके शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। घटना ठाणे जिले के मीरा रोड की है, जहां ये लोग एक अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर किराये के फ्लैट में रहते थे। साने को एक अदालत ने 16 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Political News : प्रतिशोध की राजनीति कर रही मोदी सरकार : खरगे

शव के अवशेष परिजनों को सौंपे

पुलिस उपायुक्त (जोन-एक) के. जयंत बजबाले ने बताया कि मामले में सबूत एकत्रित किए जा रहे हैं। अभी तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं। मिलान के लिए सरस्वती और उसके करीबियों के डीएनए नमूने लिए गए हैं। अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने सोमवार को सरस्वती की बहनों को उसके अवशेष सौंप दिए, ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके। आरोपी और महिला के बीच हुई बातचीत (चैट व कॉल) के रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

Mumbai News

कीटनाशक देकर हत्या का संदेह

एक अधिकारी ने बताया कि साने पर सरस्वती को कीटनाशक देकर मारने का संदेह है। उसने बोरीवली के पश्चिमी उपनगर की एक दुकान से कीटनाशक खरीदा था। संदेह है कि हत्या चार जून को की गई। हालांकि, इसका खुलासा सात जून को हुआ, जब मीरा रोड (पूर्व) स्थित आकाशदीप बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने सरस्वती के फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की और उसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस फ्लैट का दरवाजा तोड़ उसमें दाखिल हुई।

Noida News: पार्टनर के मरने पर मन में जागा बेईमानी का भूत, जिंदा साझेदार ने किया ये काम

सरस्वती के साथ नहीं थे शारीरिक संबंध

राशन की एक दुकान पर काम करने वाले साने ने दावा किया कि सरस्वती ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसने उसके शव के टुकड़े करके उसे ठिकाने लगाने की कोशिश की। आरोपी ने पुलिस से कहा कि वह एचआईवी से संक्रमित है और उसके सरस्वती के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं थे। उसने यह भी दावा किया है कि सरस्वती उसकी पत्नी थी और दोनों लिव-इन में नहीं रह रहे थे।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post