Thursday, 13 June 2024

Sanjay Singh ED Raid: छापे के बाद अरविंद केजरीवाल का पलटवार ” हारते हुए आदमी की हताश कोशिशें नज़र आ रही हैं”WATCH

 Sanjay Singh ED Raid: AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल…

Sanjay Singh ED Raid: छापे के बाद अरविंद केजरीवाल का पलटवार ” हारते हुए आदमी की हताश कोशिशें नज़र आ रही हैं”WATCH

 Sanjay Singh ED Raid: AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रतिक्रिया दी है, “पिछले एक साल से देख रहे हैं कि तथाकथित शराब घोटाले का शोर किया हुआ है लेकिन इनको एक भी पैसा नहीं मिला। करीब 1,000 से अधिक छापे मारे गए और कहीं से भी कोई रिकवरी नहीं हुई। कभी बोलते हैं कि क्लासरूम घोटाला हुआ, बसों की खरीद में घोटाला हुआ इन्होंने हर चीज़ में जांच करा ली। संजय सिंह के यहां भी कुछ नहीं मिलेगा। अगले साल चुनाव आ रहे हैं और इनको (भाजपा) लग रहा है कि यह हारने वाले हैं तो यह हारते हुए आदमी की हताश कोशिशें नज़र आ रही हैं।”

ED Raid Sanjay Singh:आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के आवास पर ED का छापा

फर्जी घोटाला बताया

इस बीच आम आदमी पार्टी के नेता व दिल्ली सरकार (Delhi Government) में मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा है कि जिस शराब घोटाले में नाम पर सांसद संजय सिंह के घर पर रेड पड़ी है वह एक फर्जी घोटाला है। दिल्ली की सरकार को गिराने व आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के मकसद से इस घोटाले को केंद्र सरकार ने खड़ा किया है। पहले सतेंद्र जैन फिर मनीष सिंह सिसोदिया और अब उनकी पार्टी के सबसे शानदार सांसद संजय सिंह को फंसाने के लिए ED छापेमारी कर रही है। सौरभ भारद्वाज ने साफ कहा कि इस मामले में ED पिछले डेढ़ साल में एक हजार से अधिक स्थानों पर रेड कर चुकी है। अब तक कहीं से भी एक रुपया तक बरामद नहीं हुआ है। यह सब अडानी के कारण हो रहा है। उन्होंने कहा कि संजय सिंह शत प्रतिशत ईमानदार नेता है। ED को कुछ नहीं मिलेगा।

AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर दिल्ली की मंत्री आतिशी ने कहा, “पिछले 15 महीने से इस तथाकथित शराब घोटाले में CBI-ED जांच कर रही है… लेकिन अभी तक 1 रुपए का भ्रष्टाचार केंद्र सरकार और उनकी सारी एजेंसियां न साबित कर पाई हैं और न ही कोई सबूत दे पाई हैं। यह दिखाता है कि भाजपा को AAP से डर लगता है और PM मोदी को पता है कि वे लोकसभा चुनाव हार रहे हैं…”

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को घेरने की योजना

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post