Saturday, 18 May 2024

Sarfaraz Khan Marriage: विवाह बन्धन में बंधे सरफराज, इस हसीना ने किया क्लीन बोल्ड

Sarfaraz Khan Marriage: जाने-माने क्रिकेटर सरफराज खान काफी समय से टीम इंडिया में जगह बनाने के प्रयासों में लगे हैं।…

Sarfaraz Khan Marriage: विवाह बन्धन में बंधे सरफराज, इस हसीना ने किया क्लीन बोल्ड

Sarfaraz Khan Marriage: जाने-माने क्रिकेटर सरफराज खान काफी समय से टीम इंडिया में जगह बनाने के प्रयासों में लगे हैं। वो लगातार टीम में एंट्री के लिए दस्तक दे रहे हैं, मगर अब तक उनके लिए टीम इंडिया के दरवाजे नहीं खुले हैं। इसी बीच सरफराज ने जिंदगी की पिच पर एक नई पारी की शुरुआत कर दी है। उन्होंने एक कश्मीरी लड़की से निकाह कर लिया है।

Sarfaraz Khan Marriage: सरफराज खान ने की शादी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Sarfaraz Khan Marriage: क्रिकेटर सरफराज खान ने कश्मीर की एक लड़की रोमाना जहूर से निकाह किया है। उनकी शादी का समारोह (Sarfaraz Khan Marriage) उनके ससुराल में सम्पन्न हुआ। ये रस्में कश्मीर के शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में हुई।

शादी के बाद सरफराज ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। जिसमें वह काले रंग की शेरवानी मे दूल्हा बने हुए हैं, जबकि उनकी पत्नी रोमाना ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है।

Sarfaraz Khan Marriage: सरफराज की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल

हो रही हैं। दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है। सरफराज खान को उनके प्रशंसक जीवन की नई पारी की शुरुआत करने के लिए शुभकामनाएं दे रहे है।

इसके अलावा उनकी शादी पर कई क्रिकेटर्स के रिएक्शन भी सामने आए है। टीम इंडिया के खिलाड़ियों सूर्यकुमार यादव, उमरान मलिक आदि ने सरफराज खान को निकाह की मुबारकबाद दी है। उनके अलावा क्रिस गेल तथा कई अन्य देशी-विदेशी क्रिकेटर्स ने भी उन्हें इस अवसर पर शुभकामनाएं दी हैं।

Sarfaraz Khan Marriage: शादी के बाद सरफराज ने ये कहा

Sarfaraz Khan Marriage: घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान ने इस अवसर पर स्थानीय पत्रकारों से बात की। इस बातचीत में उन्होंने कहा “अच्छा लग रहा है। अल्लाह ने मेरा जोड़ा कश्मीर में लिखा था, यहां के लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया। मेरे पास जब भी वक्त होगा, मैं यहां जरूर आता रहूंगा।”

घरेलू सर्किट पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले इस क्रिकेटर ने टीम इंडिया के लिए खेलने को लेकर कहा, “अगर अल्लाह ने मुकद्दर में लिखा होगा, तो मैं एक दिन भारत के लिए खेलूंगा। मैं कोशिशों में लगा हूँ। बाकी ऊपर वाले की मर्जी है। तकदीर में हुआ तो जरूर खेलूंगा।”

Ileana D’Cruz Baby: इलियाना डिक्रूज के बेटे का नाम, सबको कर रहा हैरान, अभिनेत्री की शादी की खबर भी आई सामने

Related Post