Tuesday, 28 May 2024

Seema Haider : सचिन को लप्पू और झींगुर कहकर फंसी मिथिलेश, वकील ए.पी. सिंह ने भेजा मानहानि का नोटिस

By : Anuradha Audichya, 17 August, Seema Haider News पाकिस्तान से भारत आयी Seema Haider कभी अपने इंटरव्यू तो कभी…

Seema Haider : सचिन को लप्पू और झींगुर कहकर फंसी मिथिलेश, वकील ए.पी. सिंह ने भेजा मानहानि का नोटिस

By : Anuradha Audichya, 17 August, Seema Haider News

पाकिस्तान से भारत आयी Seema Haider कभी अपने इंटरव्यू तो कभी अपनी फ़िल्म के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई है लेकिन अब इससे जुड़ा हुआ एक अन्य मामला तूल पकड़ता नज़र आ रहा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में रबूपुरा क्षेत्र के म्याना गाँव की मिथिलेश भाटी नामक महिला के द्वारा सचिन को लप्पू और झींगुर जैसा कहने पर उन्हें एक मानहानि का नोटिस भेज दिया गया है।

Seema Haider

सचिन के वकील ए.पी.सिंह ने कहा कि इस तरह से सचिन की छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है। आपको बता दें कि मिथिलेश भाटी के द्वारा बोली गयी इन बातों को कई मीमर्स, यूट्यूबर्स और रील मेकर्स ने लोगों के मनोरंजन के लिए प्रयोग किया है और इस पर कई गाने भी बन चुके हैं।

 

क्या बोलीं मिथिलेश भाटी?

दोनों पक्ष के बीच बढ़ते विवाद और कानूनी दांवपेंच के शामिल होने के बाद मिथिलेश ने जवाब दिया है कि उन्होंने किसी की भी छवि खराब नहीं की है बल्कि गाँव की आम बोलचाल की भाषा में दुबले पतले शरीर वाले लोगों को “लप्पू” कह दिया जाता है। ऐसा वे अपने बच्चों को भी कह देती हैं।

मानहानि के नोटिस मिलने पर उनका कहना है कि अगर ऐसा बोलने के लिए उन्हें सजा दी जाएगी या जेल भेजा जाएगा तो वे भी कानूनी लड़ाई के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

मिथिलेश भाटी के पति को भी लिया निशाने पर

Seema Haider और सचिन के वकील ए. पी. सिंह ने अब इस चर्चित मसले में मिथिलेश भाटी के पति को भी शामिल किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर यह लिखते हुए उनके पति की फोटो पोस्ट की कि सचिन को लप्पू और झींगुर कहने वाली मिथिलेश का पति कैसा दिखता है?

इसके जवाब में मिथिलेश ने कहा कि इतने बड़े वकील को यह सब करना शोभा नहीं देता है। अगर उन्हें कानूनी लड़ाई करनी है तो वे इस तरह के अभद्र काम न करें। वहीं मिथिलेश की भाभी गीता भाटी ने भी कहा कि Seema Haider और सचिन से मिथिलेश और उनके पति की तुलना करना एक बेहद निचले स्तर का काम है। दोनों ही लोग एक साधारण जीवन जीते हैं और किसी अन्य का घर बर्बाद करने जैसे काम नहीं करते हैं।

Seema Haider

उन्होंने यह भी कहा कि मिथिलेश कई सालों से एक आशा वर्कर के रूप में काम कर रही हैं और वे समाज की बेहतरी के लिए कार्य करती हैं। वहीं मिथिलेश के पति एक किसान हैं।

Seema Haider Latest: “लप्पू सा सचिन बोला”तो मिलेगा कानूनी नोटिस, अब किसान यूनियन भी सचिन सीमा के अपमान से नाराज

Related Post