Saturday, 15 June 2024

शिबू सोरेन की बड़ी बहू ने थामा बीजेपी का दामन

Sita Soren joined BJP :  चुनाव के तरीखों के ऐलान के बाद भी पार्टी छोड़ने और बदलने का सिलसिला जारी…

शिबू सोरेन की बड़ी बहू ने थामा बीजेपी का दामन

Sita Soren joined BJP :  चुनाव के तरीखों के ऐलान के बाद भी पार्टी छोड़ने और बदलने का सिलसिला जारी है। कोई बीजेपी छोड़ रहा है, तो कोई दूसरी पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हो रहा है। इस रेस में अब JMM प्रमुख शिबू सोरेन की बड़ी बहू भी शामिल हो गई है। दरअसल उन्होंने JMM का हाथ छोड़कर बीजेपी का साथ पकड़ लिया है। वहीं पार्टी में उनका स्वागत झारखंड में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े ने किया। आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने आज ही के दिन यानी 19 मार्च को JMM छोड़ने का ऐलान किया था। उसके बाद उन्होंने विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया था।

बीजेपी की ताकत बढ़ी है

आपको बता दें कि इस बारे में विनोद तावड़े ने कहा है कि झारखंड की एक नेता और बहन सीता सोरेन बीजेपी में शामिल हो गई है। उनके आने से बीजेपी पार्टी की ताकत बढ़ी है। ऐसा कहा जा रहा है लोकसभा चुनाव के बाद वहां इसका अलग ही असर देखने को मिल सकता है। हम झारखंड में शक्तिशाली हो रहे हैं। हम उनका स्वागत करते हैं। वे आदिवासी के कार्यक्रम में अपनी पूरी शक्ति लाने वाली है। राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि JMM में रहते हुए भी सीता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ काफी संघर्ष किया है।

Sita Soren joined BJP

विकास से कोसों दूर है झारखंड

बता दें कि इस बारे में सीता सोरेन ने कहा,  आज हम विशाल परिवार में शामिल हो गए है। जिस तरह से पीएम नरेंद्र मोदी की सोच पूरे भारत और विश्व देख रहा है, आए दिन विकास के कार्य हो रहे हैं। सभी मिलकर देश के विकास में अपना योगदान दे रहे हैं। आज हर कोई बीजेपी के इस परिवार में जुड़ रहा है। मैंने भी झारखंड में कई संघर्ष किए। 14 साल झारखंड मुक्ति मोर्चा में रही हूं। मेरे ससुर शिबू सोरेन और पति दुर्गा सोरेन की अगुआई में अलग राज्य बना। उन्होंने राज्य के विकास के लिए कई लड़ाई लड़ी। मेरे पति का सपना सिर्फ सपना ही रह गया। उनके सपने को पूरे करने के लिए मैं JMM की विधायक रही। लेकिन जिस मुकाम तक पहुंचना चाहिए था, वो हासिल कभी नहीं कर पाई। झारखंड आज भी विकास से बहुत पीछे चल रहा है। हमें झारखंड बचाना है और न्याय दिलाना है, इसलिए मैं मोदी जी के परिवार में शामिल हुई हूं। Sita Soren joined BJP

लॉन्च हुआ रियलमी का ये मॉडल, बिना छुए हाथ के इशारों पर ‘नाचेगा’

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post