Tuesday, 28 May 2024

बिजनेस में चाहिए एक्सपर्ट एडवाइस? आ गया है Macky AI

किसी भी संगठन को 50 से ज्यादा बिजनेस कैटेगरी के लिए आसान, गैर-प्रॉम्प्ट-आधारित AI परामर्श और समाधान मुहैया करवाता है।

बिजनेस में चाहिए एक्सपर्ट एडवाइस? आ गया है Macky AI

Macky AI: अभी हाल ही में काइनेटिक कंसल्टिंग ने एक अभूतपूर्व एआई बिजनेस कंसल्टेंसी प्लेटफॉर्म macky.ai लाँच किया है, जो बिजनेस कंसल्टेंसी क्षेत्र के भीतर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के क्षेत्र में अहम रोल निभाएगा। बता दें कि काइनेटिक एक कंसल्टिंग ग्रुप है, जो कई महत्वाकांक्षी कंपनियों और अंतरराष्ट्रीय संगठनों का साझेदार है।

पहला AI बिजनेस कंसल्टेंसी प्लेटफॉर्म:

गौरतलब है कि कंसल्टेंसी कंपनी काइनेटिक कंसल्टिंग ने पहला AI बिजनेस कंसल्टेंसी प्लेटफॉर्म Macky AI जारी किया है, जो किसी भी संगठन को 50 से ज्यादा बिजनेस कैटेगरी के लिए एक आसान, गैर-प्रॉम्प्ट-आधारित AI परामर्श और समाधान मुहैया कराती है। यह प्लेटफ़ॉर्म OpenAI की आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस तकनीक पर आधारित है। यह कार्यों को सरल बनाता है, जैसे नौकरी विवरण तैयार करना या जटिल व्यावसायिक प्रक्रियाओं को तैयार करना, जो पारंपरिक रूप से सलाहकारों द्वारा किए जाते हैं। इस नवाचार का उद्देश्य नियमित परामर्श से जुड़े वित्तीय बोझ को कम करना है, जिससे कंपनियों को इन कार्यों को स्वायत्त रूप से संभालने के लिए अपने कार्यबल को सशक्त बनाने में सक्षम बनाया जा सके।

बिजनेस कंसल्टिंग में क्रांति लेकर आया Macky AI:

मैकी एआई अग्रणी artificial intelligence व्यवसाय परामर्श मंच बन गया है, जो नवाचार को सबसे आगे लाता है। आज AI हर क्षेत्र में हमारी जरूरत बनता जा रहा है। एआई के इस्तेमाल ने बिजनेस सेक्टर को भी काफी प्रभावित किया है। ऐसे में अगर आपको अपने बिजनेस में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के प्रयोग में चुनौतियों और रुकावटों का सामना करना पड़ रहा है, तो इसका समाधान macky.ai कंस्लटिंग प्लेटफॉर्म देगा।

Macky AI की मुख्य विशेषताएं:

Macky AI को बिना किसी ट्रेनिंग इस्तेमाल करना आसान : कर्मचारी ऑनबोर्डिंग प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करते हुए, प्रशिक्षण की आवश्यकता के बिना परामर्श मंच का निर्बाध रूप से लाभ उठा सकते हैं।

सहज AI इंटरैक्शन: उपयोगकर्ताओं को यह समझने की ज़रूरत नहीं है कि AI को प्रभावी ढंग से कैसे संकेत दिया जाए। प्लेटफ़ॉर्म को सामान्य व्यावसायिक आवश्यकताओं के आधार पर सहजता से समझने और आउटपुट उत्पन्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

विविध व्यावसायिक श्रेणियाँ: Macky AI 55 विभिन्न व्यावसायिक श्रेणियों को कवर करता है, जो परामर्श आवश्यकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए एक व्यापक समाधान प्रदान करता है।

चुनौतीपूर्ण वातावरण में एसएमई को सशक्त बनाना: छोटे और मध्यम आकार के उद्यमों (एसएमई) के सामने आने वाली चुनौतियों को ध्यान में रखते हुए, मैकी एआई एक मूल्यवान संसाधन के रूप में उभरा है। ओईसीडी की 2023 की रिपोर्ट एसएमई को सीओवीआईडी -19 महामारी, भू राजनीतिक तनाव और आपूर्ति श्रृंखला व्यवधान जैसे विभिन्न कारकों के कारण आने वाली कठिनाइयों को रेखांकित करती है। macky ai ने एक लागत प्रभावी समाधान प्रदान करने के लिए कदम उठाया है, जो SME’s को रोजमर्रा की परामर्श आवश्यकताओं को कुशलतापूर्वक संबोधित करने में सक्षम बनाता है।

फेसबुक मार्केटप्लेस पर विदेशी महिला से ठगी,स्कैमर ने खाते से उड़ाए हजारों डॉलर

Related Post