Wednesday, 17 April 2024

खेतों व गांवों में भी फहराएंगे तिरंगा: टिकैत

नयी  दिल्ली। प्रसिद्ध किसान नेता राकेश टिकैत ने घोषणा की है की स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी किसान नेता…

नयी  दिल्ली। प्रसिद्ध किसान नेता राकेश टिकैत ने घोषणा की है की स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी किसान नेता देश भर में झंडा फहराएंगे उन्होंने कहा कि खेतों से लेकर गाँव, गली, मोहल्ले में जहां कहीं भी अवसर लगेगा किसान पूरे जोश व् उत्साह से राष्टीय झंडा फहराएंगे।

 यह बात राकेश टिकैत ने चेतना मंच से बातचीत के दौरान कही। उन्होंने बताया कि सवतंत्रता दिवस हमारा सबसे बड़ा राष्टीय पर्व है। इस पर्व को पूरा देश आजादी के बाद हमेशा से ही समारोह पूर्वक मनाता रहा है। इस बार भी राष्ट्रीय पर्व पूरी धूमधाम से मनाया जायेगा।

 इस बार यह खास बात होगी की किसान भी अपने खेतों से लेकर, गांव, गली व मोहल्लों में राष्ट्रीय झंडा तिरंगा फहराएंगे। सभी किसानों से अनुरोध किया गया है कि वे अपने घरों, चौराहों, एवं ट्रैक्टरों पर भी राष्ट्रीय झंडा फहराएंगे।

श्री टिकैत ने बताया की किसान मोर्चा के सभी नेता अपने अपने बॉर्डरों झंडा फहराएंगे वे स्वयं दिल्ली के बाल्मीकि मंदिर में झंडा फहराएंगे। इस बीच किसान मोर्चा ने 5 सितम्बर को मुजफरनगर में उन्होंने वाली महा पंचायत की तैयारियां तेज कर दी हैं मोर्चा के नेता गांव गांव जाकर पंचायत का महत्त्व किसानो को समझा रहे हैं।

Related Post