Tuesday, 21 May 2024

Udhampur: उधमपुर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटना का हुआ शिकार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में पटनीटॉप इलाके के पास शिवगढ़ धार में मंगलवार को एक हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग…

Udhampur: उधमपुर में सेना का हेलीकॉप्टर दुर्घटना का हुआ शिकार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में पटनीटॉप इलाके के पास शिवगढ़ धार में मंगलवार को एक हेलीकॉप्टर की क्रैश लैंडिंग हुई है। घटना पर सीनियर पुलिस अधिकारी ने जानकारी दिया कि यह सेना का हेलीकॉप्टर है, जिसका पता लगाने के लिए एक टीम को इलाके में भेजा है, हालांकि घटनास्थल पर पहुंचने के लिए टीम को एक घंटे से ज्यादा समय लग सकता है। वहीं भारतीय सेना की ओर से जारी बयान में कहा कि इस हादसे में दोनों पायलट घायल हो चुके हैं, जिन्हें निकालने का काम जारी है।

जानकारी के अनुसार हेलीकॉप्टर क्रैश होने की घटना को ध्यान में रखकर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उधमपुर के पटनीटॉप इलाके के नजदीक हेलीकॉप्टर गिरने की सूचना दी थी। हमने टीम को इलाके में भेजा है। अधिकारी ने कहा कि हेलीकॉप्टर पहाड़ी पर हादसे का शिकार हो गया।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर ​​पैदल पहुंचने में लगभग डेढ़ घंटे का वक्त लगने की संभावना है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि इलाके में घना कोहरा होने की वजह से खोजी दल के लिए सही स्थान का पता लगाना काफी मुश्किल लग रहा है।

डीआईजी,उधमपुर रेंज सुलेमान चौधरी ने बताया कि हमें दुर्घटना की सूचना मिली है, जिसके बाद शिवगढ़ धार की ओर एक पुलिस टीम को तत्काल रुप से भेज दिया गया है।

Related Post