Saturday, 15 June 2024

मॉल में डोर गिरने के बाद मदद को नहीं आए गार्ड, साइबर्थम मॉल मैंनेजमेंट के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Cyber Thum Mall Noida Accident | नोएडा के सेक्टर 137 स्थित भूटानी साइबर्थम मॉल में स्लाइडिंग डोर गिरने से घायल…

मॉल में डोर गिरने के बाद मदद को नहीं आए गार्ड, साइबर्थम मॉल मैंनेजमेंट के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

Cyber Thum Mall Noida Accident | नोएडा के सेक्टर 137 स्थित भूटानी साइबर्थम मॉल में स्लाइडिंग डोर गिरने से घायल हुई महिला के मामले में परिजनों ने थाना 142 में मुकदमा दर्ज कराया है। परिजनों ने मॉल के मैनेजमेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़ित परिवार ने बतया की हादसे के बाद जब उन्होंने मॉल मे तैनात गार्डो से मदद मांगी तो कोई भी गार्ड व प्रवंधक का अधिकारी उनकी मदद के लिए नहीं आया।

पीडि़त परिवार ने साइबर्थम मॉल मैंनेजमेंट के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

गुलशन इकेबना सोसायटी निवासी मनीष शर्मा ने बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ सेक्टर 137 स्थित भूतनी साइबर थम मॉल में गए थे वापस आते समय माल का स्लाइडिंग दरवाजा अचानक उनकी साली नेहा कात्याल के ऊपर गिर गया। इस दौरान उनका 5 साल का बेटा इस घटना में बाल बाल बच गया। दरवाजा गिरने के कारण नेहा कात्याल के पैर में फ्रैक्चर हो गया। हादसे के बाद उन्होंने मौजूद गार्डों से मदद मांगी लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। आसपास के लोगों की मदद से उन्होंने स्लाइडिंग डोर को हटाकर नेहा कात्याल को बाहर निकाला और उसे सेक्टर-137 स्थित फेलिक्स अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद पता चला कि नेहा कात्याल के पैर में फ्रैक्चर हुआ है। मनीष वर्मा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि इस पूरे मामले में मॉल प्रबंधन की पूरी लापरवाही रही है। उनकी लापरवाही की वजह से किसी की जान भी जा सकती है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं थाना बिसरख क्षेत्र मैं माल की रेलिंग करने से हुई दो युवकों की मौत के मामले में माल के मालिक प्रदीप अग्रवाल, शीतल अग्रवाल के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कराया गया है। बीते दिनों लोहे की डार्लिंग गिरने के कारण मॉल में घूमने आए शकील तथा हरेंद्र भाटी की मौके पर ही मौत हो गई थी।

उत्तर प्रदेश में हो गया बड़ा फैसला, आज होगा मंत्रिमंडल विस्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post