Saturday, 18 May 2024

समाज को प्रेरणा दे रही है PM मोदी के ‘मन की बात’

Noida News : रविवार (25 फरवरी) को कृष्णा नगर मंडल के अंतर्गत बूथ संख्या 614 से 625,बहलोलपुर गांव में पूर्व…

समाज को प्रेरणा दे रही है PM मोदी के ‘मन की बात’

Noida News : रविवार (25 फरवरी) को कृष्णा नगर मंडल के अंतर्गत बूथ संख्या 614 से 625,बहलोलपुर गांव में पूर्व मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नवाब सिंह नागर ने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की मन की बात सुनी। साथ ही बूथ अध्यक्षों का माला पहनाकर जोकदार स्वागत किया। मोदी के तपस्वी नेतृत्व में 400 सीट पार करने के अभियान को पूरा करने का आह्वान किया। इस मौके पर सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।

मोदी के मन की बात लोगों को भा रही है

वहीं दूसरी तरफ यूपी के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने भी मन की बात की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी के मन की बात समाज के विभिन्न वर्गों को प्रेरणा देती है। मोदी के मन की बात का कार्यक्रम राजनीतिक नहीं बल्कि सामाजिक कार्यक्रम है। इस कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री खेल संस्कृति समेत विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर काम करने वाले लोगों का संदेश पूरे देश को पहुंचते हैं। ताकि लोग उनसे प्रेरणा ले सकें। यही इस कार्यक्रम को खास बनता है। और यही इसका मूल मंत्र है। इसी वजह से मोदी के मन की बात कार्यक्रम को पूरा देश बहुत ही गंभीरता से सुनता है तथा उसे पर अमल करता है।

मोदी के कार्यकाल में हुए ऐतिहासिक काम

बृजेश पाठक आज सेक्टर-62 स्थित रजत बिहार में मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 10 सालों के कार्यकाल में जितने ऐतिहासिक काम हुए हैं। आज तक आजादी के 70 सालों में भी नहीं हुए हैं यही कारण है की तीसरी बार भी देश की जनता मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखने को आतुर है तथा वह अपना पूरा समर्थन भाजपा को देने के लिए तत्पर है। इस मौके पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, महामंत्री गणेश जाटव, रजत विहार रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव शर्मा समेत कई पदाधिकारी मौजूद थे। नोएडा

बड़ा हादसा : यमुना एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार टेंपो पलटा , 10 लोग घायल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post