Sunday, 20 October 2024

कांग्रेस की पदयात्रा का पुरकाजी विधान सभा क्षेत्र में जोरदार स्‍वागत

शुक्रवार 22 दिसंबर 2023 को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के नेतृव में जारी यूपी जोड़ो यात्रा में लगातार तीसरे दिन मुज्जफरनगर की पुरकाजी विधान सभा में जोरदार स्‍वागत किया गया।

कांग्रेस की पदयात्रा का पुरकाजी विधान सभा क्षेत्र में जोरदार स्‍वागत

Noida News नोएडा। शुक्रवार 22 दिसंबर 2023 को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के नेतृव में जारी यूपी जोड़ो यात्रा में लगातार तीसरे दिन मुज्जफरनगर की पुरकाजी विधान सभा में जोरदार स्‍वागत किया गया। यहां प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर ने कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा में हिस्सा लिया। यह यात्रा उत्‍तर प्रदेश के कांग्रेस अध्‍यक्ष अजय राय के नेतृत्‍व में निकाली जा रही है।

 यह यात्रा लोगों को जोड़ने का कार्य करेगी

प्रदेश सचिव और एआईसीसी सदस्य पुरुषोत्तम नागर ने कहा की किसानों, नवजवानों, पिछड़ों, अल्पसंख्यक, बेरोजगारों और महिलाओं को जोड़ने का कार्य इस यात्रा के माध्यम से हो रहा है। आज पश्चिम में किसानों की दशा दुर्दशा किसी से छुपी हुई नहीं है। आगामी 2024 चुनाव में जनता कांग्रेस से जुड़ने का कार्य करेगी और भाजपा को उखाड़ फेंकने का कार्य किया जाएगा। क्‍योंकि यह भाजपा सरकार कहीं से भी किसान हितैसी नहीं है। यह यात्रा कांग्रेस के लिए संजीवनी साबित होगी। इस यात्रा से कांग्रेस किसानों, नवजवानों, बेरोजगारों और महिलाओं को भाजपा सरकार की सच्‍चाई बताने का काम करेगी। और इस सरकार में उन्‍हें जो नुकसान हो रहा है उसके बारे में जागरूक करेगी। और यात्रा के दौरान ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों से जुड़कर आगामी 2024 के चुनाव में इस भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान भी करेगी।

Noida News in hindi

 यात्रा में ये लोग रहे शामिल

यात्रा में प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश सचिव पुरुषोत्तम नागर, प्रदेश प्रवक्ता अनिल यादव, पवन शर्मा, गौरव भाटी, युगांश राणा, आमिर रजा,प्रताप, उदयवीर यादव,शबी खान,अजय धामा, आदि कार्यकर्ता बड़ी संख्‍या में मौजूद रहे।

बड़ी खबर : 28 करोड़ की धोखाधड़ी के मामले में 90 खातों पर लगाई रोक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post