Tuesday, 18 June 2024

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मिले शव, कंपनी में कारीगर ने तोड़ा दम

Noida News : नोएडा । नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। यहां…

Noida News : नोएडा और ग्रेटर नोएडा में मिले शव, कंपनी में कारीगर ने तोड़ा दम

Noida News : नोएडा । नोएडा और ग्रेटर नोएडा में दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी। यहां छलेरा में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया। वहीं थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-116 में एक युवक का लहूलुहान शव मिला। उधर एक एक्सपोर्ट कंपनी में सिलाई कारीगर अचानक बेहोश होकर गिर पडा और उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा में एक गर्भवती महिला की भी एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि गर्भवती महिला के पेट में उसके बच्चे की मौत हो गई थी।

Noida News :

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छलेरा गांव की गली नंबर-2 में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि किसी व्यक्ति ने सूचना दी थी कि छलेरा गांव की गली नंबर-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। उन्होंने बताया कि मृतक की उम्र करीब 47 वर्ष के आसपास है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उक्त व्यक्ति क्षेत्र में लावारिस घूमता रहता था। उन्होंने बीमारी के वजह से उक्त व्यक्ति की मौत होने की संभावना जताई है। मौत के सही कारणों का पता जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

लहूलुहान मिला युवक का शव

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-116 में सडक़ किनारे एक युवक का लहू लुहान शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट की वजह से युवक की मौत हुई है।
थाना प्रभारी ने बताया कि किसी व्यक्ति ने सूचना दी की सेक्टर-116 में सडक़ किनारे एक युवक का शव पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त सतपाल पुत्र शिव रतन सिंह निवासी ग्राम सर्फाबाद के रूप में हुई। थाना प्रभारी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में एक्सीडेंट से सतपाल की मौत होने का अंदेशा है इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है। परिजन अगर तहरीर देते हैं तो विधिक कार्रवाई की जाएगी।

कंपनी में सिलाई कारीगर की हुई मौत

थाना फेस-2 क्षेत्र के एनएसईजेड की एक एक्सपोर्ट कंपनी में काम करने वाला सिलाई कारीगर अचानक बेहोश होकर गिर गया। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई।
मूल रूप से बिहार निवासी अजय सिंह इलाहाबाद गांव में किराए पर रह रहा था। वह एनएसईजेड की एक एक्सपोर्ट कंपनी में सिलाई कारीगर के रूप में कार्यरत था। सोमवार को काम करते समय अचानक बेहोश होकर गिर गया। साथी कारीगर उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर थाना फेस-2 पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आशंका जताई जा रही है कि हार्ट अटैक की वजह से अजय सिंह की मौत हुई है वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

गर्भवती की निजी अस्पताल में मौत

थाना रबूपुरा क्षेत्र के खेड़ा मोहम्मदाबाद निवासी एक गर्भवती महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ग्राम खेड़ा मोहम्मदाबाद निवासी जयप्रकाश की पत्नी कृष्णा 9 माह की गर्भवती थी। पिछले तीन-चार दिनों से उसकी तबीयत खराब थी और उसका उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा था। मंगलवार को चिकित्सकों ने उसका अल्ट्रासाउंड किया तो पता चला कि कृष्णा के पेट में ही बच्चे की मौत हो गई है। बच्चे की पेट में मौत होने से कृष्णा की हालत लगातार बिगड़ती चली गई। चिकित्सकों के तमाम प्रयासों के बावजूद भी कृष्णा को बचाया नहीं जा सका और उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी।

Noida News :

अस्पताल से सूचना मिलने पर थाना रबूपुरा पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में परिजनों ने अभी कोई शिकायत नहीं दी है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

बड़ी खबर : प्रशांत कुमार बने UP के कार्यवाहक DGP, पुलिस को नहीं मिला पूर्णकालिक मुखिया

 

Related Post