Friday, 4 October 2024

ड्राइवर-नौकरानी ने मालिक से की गद्दारी, लाखों रुपए पर किया हाथ साफ

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरों का आतंक जारी है। ताजा मामला सेक्टर-14 का बताया की…

ड्राइवर-नौकरानी ने मालिक से की गद्दारी, लाखों रुपए पर किया हाथ साफ

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में चोरों का आतंक जारी है। ताजा मामला सेक्टर-14 का बताया की जा रहा है। जहां एक ड्राइवर और नौकरानी ने अपने ही मालिक के पीठ पीछे लाखों रुपए पर हाथ साफ कर लिया है। थाना फेस-1 पुलिस ने बीते दिनों सेक्टर-14 में रहने वाले एक कारोबारी के घर में हुई चोरी का खुलासा करते हुए ड्राइवर व घरेलू सहायिका को गिरफ्तार किया है। इनके पास से घर से चोरी किए गए 7 लाख रुपए बरामद हुए हैं।

मालिक गया था घर से बाहर

डीसीपी नोएडा ने बताया कि 26 सितंबर की रात्रि को सेक्टर-14 में रहने वाले कारोबारी के मकान में चोरी की घटना हुई थी। घटना के समय कारोबारी बाहर गए हुए थे और घर पर उनके बुजुर्ग माता-पिता थे। चोर घर से 7 लाख रुपए चोरी कर ले गए थे। थाना फेस 1 पुलिस ने  मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल की तो उसे अहम सुराग हाथ लगे। प्रारंभिक जांच में पता चला की चोरी की इस घटना में कोई जानकार शामिल है। मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने रवि खान पुत्र आजाद खान निवासी ग्राम रिठौरा कला जनपद मुरैना मध्य प्रदेश व शालिनी उर्फ शालू पुत्री कल्लू निवासी हरदोई को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ के बाद दोनों ने घर में चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। इनकी निशानदेही पर घर से चोरी किए गए 7 लाख रुपए भी बरामद किए गए।

आरोपियों को भेजा जाएगा जेल

डीसीपी ने बताया कि पकड़ा गया रवि खान पूर्व में कारोबारी के घर पर ड्राइवर की नौकरी करता था और शालिनी पिछले 6 माह से घरेलू सहायिका के रूप में कार्यरत थी। काम करने के दौरान रवि खान और शालिनी की आपस में जान पहचान हो गई। कुछ समय पूर्व रवि खान ने नौकरी छोड़ दी। नौकरी छोडऩे के बाद भी रवि खान घरेलू सहायिका शालिनी के संपर्क में था। शालिनी ने उसे बताया कि घर में कैश रखा हुआ है। इस पर दोनों ने साथ मिलकर घर में चोरी की योजना बनाई। योजना के तहत दोनों ने 26 सितंबर की रात्रि को 7 लाख रुपए चोरी कर लिए। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। Noida News

नोएडा की सारी खबर, 04 अक्‍टूबर के अखबारों से, एक साथ पढ़ें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1