Tuesday, 25 June 2024

मामूली कहा-सुनी में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश की शो विंडो नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला नोएडा के गांव…

मामूली कहा-सुनी में हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Noida News : उत्तर प्रदेश की शो विंडो नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद है। ताजा मामला नोएडा के गांव भंगेल का है जहां पर मामूली कहासुनी के बाद दबंगों ने महिला और उसके भाई के साथ मारपीट की। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया एक्स (X) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला?

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र में स्थित भंगेल गांव में एक मारपीट करने का मामला सामने आया है। महिला भंगेल गांव में स्थित रोडी बदरपुर की दुकान के बाहर से गुजर रही थी तभी कुछ लोगों द्वारा उसे पर आपत्तिजनक कमेंट किया। इसके विरोध में महिला के भाई ने मारपीट शुरू कर दी। हालांकि नोएडा पुलिस (Noida Police) ने महिला के साथ छेड़छनी करने के बाद विवाद शुरू होने की बात को गलत बताया है।

पुलिस की मौजूदगी में हुई मारपीट

सोशल मीडिया एक्स (X) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग पुलिस के सामने लाठी डंडों से एक युवक को मारते हुए दिख रहे हैं। मामूली कहा-सुनी को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। शोर शराबा सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हो गए। कहा सुनी में बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट में महिला और उसके भाई को चोट आई है। देखें वीडियो…

पुलिस ने क्या कहा? Noida News

नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर थाना फेस टू पुलिस ने मारपीट करने वाले व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है नोएडा पुलिस मामले की जांच कर रही है। नोएडा थाना फेस टू के प्रभारी ने बताया कि मारपीट में घायल लोगों का मेडिकल कराया जा रहा है उन्होंने मारपीट करने वाले व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया है जल्दी मारपीट के कारण को स्पष्ट किया जाएगा और आरोपी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

पति ने इंस्टाग्राम चलाने से रोका, तो पत्नी ने उठा लिया खतरनाक कदम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post