Monday, 8 July 2024

नोएडा में हो रहा था गांजा सप्लाई, पुलिस ने तीन को धर दबोचा

Noida News : नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मादक पदार्थों के तीन तस्करों को गिरफ्तार…

नोएडा में हो रहा था गांजा सप्लाई, पुलिस ने तीन को धर दबोचा

Noida News : नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मादक पदार्थों के तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 60 किलो गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गए तस्कर उड़ीसा से गांजा लाकर उसे नोएडा, दिल्ली, एनसीआर में सप्लाई करते थे।

नोएडा में गांजे हो रहे है सप्लाई

इस मामले में थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस टीम क्षेत्र में गश्त पर थी। छपरौली गोल चक्कर से पुश्ता की तरफ जाने वाले रास्ते पर तीन लोग संदिग्ध अवस्था में दिखाई दिए। इन लोगों के पास 6 बैग थे। पुलिसकर्मियों को देखकर तीनों सकपका गए। संदेह के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो वह कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो उसमें से गांजा बरामद हुआ।

पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा

Noida News

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम पंकज नेगी पुत्र स्वर्गीय सोहन सिंह, विशाल सिंह पुत्र स्वर्गीय परमानंद सिंह बताया। पकड़े गए तीनों आरोपी हाल में गाजियाबाद में रह रहे हैं। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लेकर आते हैं। पुलिस से बचने के लिए वह बसों के जरिए गांजे की तस्करी करते हैं। इस गांजे को वह नोएडा, दिल्ली एनसीआर में सप्लाई कर आर्थिक लाभ कमाते हैं। तीन आरोपियों के खिलाफ खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों पर पूर्व में भी मुकदमे दर्ज हैं। Noida News

दोबारा किस्मत आजमाएंगे उत्तर प्रदेश में 10वीं तथा 12वीं के छात्र

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post