Tuesday, 16 April 2024

Noida News : सहेली के साथ घरवालों ने भेजी लडक़ी, भाई लेकर हो गया फरार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। परिजन बेटी की सहेली पर विश्वास कर उसके साथ भेजते थे, उसी ने उनके…

Noida News : सहेली के साथ घरवालों ने भेजी लडक़ी, भाई लेकर हो गया फरार

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। परिजन बेटी की सहेली पर विश्वास कर उसके साथ भेजते थे, उसी ने उनके साथ विश्वासघात किया। सहेली का भाई युवती को बहला फुसलाकर भगा ले गया। इस काम में युवती की सहेली ने भी अपने भाई का साथ दिया। परिजन जब शिकायत करने थाना ईकोटेक 3 पहुंचे तो पुलिस ने भी उन्हें गाली गलौज कर भगा दिया। वरिष्ठ अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाने के बाद ही पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज हो पाई है। वहीं दनकौर से एक (17 वर्षीय) किशोरी भी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है।

Noida News :

दिनेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कुलेसरा गांव में किराए पर रह रहा है। उसकी 19 वर्षीय बेटी कामिनी (काल्पनिक नाम) उद्योग केंद्र की एक कंपनी में नौकरी करती है। 17 फरवरी को वह घर से अपनी ड्यूटी के लिए गई थी। देर शाम को जब घर वापस नहीं लौटी तो उसकी तलाश की गई। कंपनी में पूछताछ करने पर पता चला कि कामिनी ड्यूटी पर नहीं आई थी। दिनेश के मुताबिक उसे पता चला कि कामिनी के साथ शशि सिंह नामक युवती भी काम करती थी। शशि सिंह का भाई आशीष सिंह ही उनके बेटी को बहला फुसला कर भगा ले गया है।

उन्होंने इसकी शिकायत थाना ईकोटेक की जिसके बाद पुलिस ने मामले को गुमशुदगी में दर्ज कर लिया। दिनेश के मुताबिक वह अपनी बेटी की जानकारी लेने के लिए कई बार थाने गया। थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसकी बेटी को सकुशल बरामद करने के बजाय उल्टा उसे गाली गलौज कर भगा दिया। पुलिस के इस रवैया से परेशान होकर दिनेश ने पुलिस कमिश्नर के समक्ष न्याय की गुहार लगाकर अपनी बेटी की जान को खतरा बताया। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर आरोपी आशीष के खिलाफ इस मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

वहीं थाना दनकौर क्षेत्र के एक गांव से 17 वर्षीय किशोरी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। किशोरी के पिता के मुताबिक उसकी बेटी 22 फरवरी की सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी। इसके बाद वह वापस नहीं लौटी। किशोरी के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

Noida News : दिल्ली के वांटेड बदमाश पुलिस से मुठभेड़ में हुए लंगड़े

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post