Sunday, 30 June 2024

मेरी पत्नी प्रताडि़त करती है, पीटती है, मेरी जान को भी है खतरा

Noida News: अक्सर पति द्वारा पत्नी को पीटने व प्रताडि़त किए जाने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन नोएडा…

मेरी पत्नी प्रताडि़त करती है, पीटती है, मेरी जान को भी है खतरा

Noida News: अक्सर पति द्वारा पत्नी को पीटने व प्रताडि़त किए जाने के मामले सामने आते रहते हैं, लेकिन नोएडा में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। नोएडा में एक पति ने अपनी पत्नी से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा करने की गुहार लगाई है। पति ने पुलिस से शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी अपने मित्र के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट करती है और घर से निकालने की भी धमकी देती है।

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाले वीरेश (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी अपनी पत्नी से जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक का केस चल रहा है। उसकी पत्नी उसे लगातार परेशान और प्रताडि़त कर रही है। वह जब ऑफिस जाने के लिए घर से निकला तो उसने कार की चॉबी अपने पास रख ली और झगड़ा शुरू कर दिया। उसने डॉयल-112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई जिसके बाद उसकी पत्नी ने उसे कार की चाबियां दी। शाम को जब ऑफिस से घर आया तो उसकी पत्नी गाली देने लगी और ड्राइंग रूम में तोडफ़ोड़ कर दी। उसने जब तोडफ़ोड़ करने से रोका तो उसके साथ भी मारपीट कर उसका गला दबाने का प्रयास किया। किसी तरह उसने अपने आप को बचाया।

पीडि़त के मुताबिक उसकी पत्नी अपने साथी अनुभव शर्मा के साथ मिलकर उसे मारने की साजिश रच रही है। उसने इसकी शिकायत पूर्व में भी की थी। पीडि़त पति का आरोप है कि उसकी पत्नी रोज उसे घर से निकालने की धमकी देती है। उसने अपनी जान का खतरा बताते हुए आशंका जताई है कि उसकी पत्नी उसे तथा उसके माता-पिता को किसी भी षड्यंत्र में फंसा सकती है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

Related Post