Friday, 24 May 2024

एक्शन में नोएडा के सीईओ, ठेकेदार पर जुर्माना, 2 सफाईकर्मियों को हटाया

Noida News : आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम अपनी टीम के साथ सडक़ों पर उतरे तथा श्रमिकों…

एक्शन में नोएडा के सीईओ, ठेकेदार पर जुर्माना, 2 सफाईकर्मियों को हटाया

Noida News : आज नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम अपनी टीम के साथ सडक़ों पर उतरे तथा श्रमिकों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी तथा समाधान के निर्देश मातहत अधिकारियों को दिये। इस मौके पर उनके साथ जनस्वास्थ्य विभाग के उप महाप्रबंधक (डीजीएम), एसपी सिंह, खंड-1 के प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल, खंड-2 के प्रभारी व वरिष्ठ प्रबंधक आर.के. शर्मा, सहायक प्रबंधक अरूण कुमार भी मौजूद थे।
सीईओ ने सेक्टर-49, लेबर चौक के अलावा निठारी रोड, बोड़ा महादेव मंदिर मार्ग, स्टेडियम मार्ग, डीएससी रोड का भी निरीक्षण किया।

Noida News

लेबर चौक पर प्याऊ लगाने व शौचालय निर्माण के दिए निर्देश

श्रमिकों की समस्याएं सुनने के बाद सीईओ ने सेक्टर-49 लेबर चौक पर पेयजल के लिए प्याऊ लगाने व शौचालय निर्माण के निर्देश दिये। उन्होंने लेबर प्वाइंट पर शेड लगाने तथा सीमेंट की बेंच बनाने के निर्देश दिए। श्रमिकों के कार्ड पंजीकरण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिये कि वे अपर श्रमायुक्त से समन्वय स्थापित करें। श्रमिकों को सस्ता खाना उपलब्ध कराने की मांग पर सीईओ ने मातहत अफसरों को सहारनपुर में चल रही प्रभु की रसोई का स्टडी करने के निर्देश दिये। निरीक्षण के दौरान सडक़ों की हालत खस्ता पाई गई।

Noida News

उन्होंने मैसर्स चेन्नई एमएसडब्ल्यू प्रावइेट लिमिटेड पर 2 लाख रूपये का जुर्माना लगाने के लिए कहा। वहीं बोड़ा महादेव मार्ग पर गंदगी पाए जाने पर दो सफाईकर्मियों की सेवाएं समाप्त करने के निर्देश दिए। वहीं डीएससी रोड पर पेट्रोल पंप के सामने नाले पर जगह-जगह पक्के रैम्प बनाकर लोहे के गेट लगाने के निर्देश दिये। Noida News

CBSE ने जारी किया 10वीं का भी रिजल्ट, 93.60 प्रतिशत बच्चे पास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post