Friday, 23 February 2024

Noida News : नोएडा गोल्फ कोर्स के सीईओ से मारपीट

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। सेक्टर-38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स (NGC) के सीईओ के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने…

Noida News : नोएडा गोल्फ कोर्स के सीईओ से मारपीट

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। सेक्टर-38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स (NGC) के सीईओ के साथ गाली-गलौज और मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। सीईओ CEO ने एनजीसी के एक सदस्य के खिलाफ थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Noida Golf Course एनजीसी के सीईओ स्टीफन मैनेजेर ने पुलिस से की शिकायत में बताया कि वह प्रवर्तन प्रबंधन बोर्ड के सदस्य योगेन जेठी और स्टाफ के साथ विभागीय कार्यों पर चर्चा कर रहे थे। इस दौरान सदस्य गाजियाबाद निवासी राहुल नेहरा ने बैठक में बाधा डालते हुए कुत्तों का मुद्दा उठाया। इस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्दी इस समस्या का समाधान किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान राहुल लगातार इस मामले पर जोर देते रहे कि उनके सुझाव पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और उन्होंने मामले को आधिकारिक तरीके से आगे बढऩे की मांग करते हुए गाली गलौज शुरू कर दी। इस पर उन्होंने जब उसे कार्यालय से बाहर निकलना की कोशिश की तो वह आक्रामक हो गया और उसने उन्हें धक्का दे दिया। इस घटना में उन्हें शरीर में चोटें आई और दांत से खून बहने लगा पीड़ित का आरोप है कि राहुल नेहरा ने उन्हें कार्यालय से बाहर निकालने की भी धमकी दी थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

बिग ब्रेकिंग न्यूज: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री ने छोड़ी पार्टी

 

Related Post