Saturday, 25 May 2024

मौत की खबरों से दहला नोएडा, तीन लोगों ने दी जान

Noida News : नोएडा में शनिवार की सुबह तीन मौत के मामले सामने आने से पूरे शहर में हड़कंप मच…

मौत की खबरों से दहला नोएडा, तीन लोगों ने दी जान

Noida News : नोएडा में शनिवार की सुबह तीन मौत के मामले सामने आने से पूरे शहर में हड़कंप मच गया। जहां नोएडा के सर्फाबाद गांव में रहने वाले एक युवक ने शनिवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं नोएडा के बरौला गांव में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

पंखे से लटका की आत्महत्या

मिली जनाकारी के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले अर्जुन 25 वर्ष पुत्र रविंद्र ने शनिवार सुबह अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। उसकी मां ने उसे फंदे से लटके हुए देखा तो उन्होंने आसपास के लोगों की सहायता से उसे फंदे से नीचे उतरवाया। जिसके बाद उसे उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान अर्जुन की मौत हो गई है।

महिला को थी नशे की लत

वहीं नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली श्रीमती मोनी (26 वर्ष) का शव उनके घर में मिला है। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मोनी अपने पति से अलग रहती थी, साथ ही वे नशा करने की आदि थी। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में नशीला इंजेक्शन और अन्य मादक पदार्थ मिले हैं।

सांस बंद होने से हुई मौत

इसी कड़ी में नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले ओमप्रकाश कसाना नामक व्यक्ति को गंभीर हालत में उपचार के लिए उसके परिजनों ने नोएडा के सेक्टर 50 स्थित नियो अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। उपचार के दौरान युवका की मौत हो गई है। इस मामले पर नोएडा पुलिस को शक है कि खाना खाते समय उसके गले में कुछ अटक गया, जिसकी वजह से उसकी सांस बंद हो गई, तथा उसकी मौत हुई है।

Noida News

नोएडा में अनोखी चोरी, बाइक पर आए चोर घोड़ा लेकर चले गए, मालिक ने रखा इनाम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post