Sunday, 30 June 2024

नोएडा से एक नहीं बल्कि इतने लोगों के शव हुए बरामद, पुलिस हुई सतर्क

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की संदिग्ध मौत की घटना सामने…

नोएडा से एक नहीं बल्कि इतने लोगों के शव हुए बरामद, पुलिस हुई सतर्क

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से अलग-अलग स्थानों पर चार लोगों की संदिग्ध मौत की घटना सामने आई है। जिसके बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और इस मामले को हर एंगल से खंगालने की कोशिश में जुट गई है।

Noida News

जानकारी के मुताबिक थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-82 स्थित केंद्रीय विहार के पास एक व्यक्ति का शव ई-रिक्शा में पड़ा हुआ है जिसकी नाक खून बह रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराई तो उसकी शिनाख्त ककराला गांव निवासी मलखान के रूप में हुई। मलखान मूल रूप से सीतापुर का रहने वाला था और हाल में ककराला में किराए पर रह रहा था। पुलिस के मुताबिक शव पर चोंट का कोई निशान नहीं है।

और भी मामले आए सामने

बता दें नोएडा से एक नहीं बल्कि अलग-अलग जगहों से चार शवों को बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के सैनी गांव के पास सड किनारे एक युवक का शव पड़ा मिला जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। इसके अलावा थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव के पास नाले से बोरी में बंद एक युवक का शव मिला है। नाले में शव मिलने से आसपास सनसनी फैल गई। वहीं थाना ईकोटेक-1 क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ है। पुलिस मृतक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ताकि मौत के कारण का पता लगाया जा सके। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

करोड़ों की जीएसटी फ्रॉड का इनामी आरोपी बाबर खान गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post