Saturday, 5 October 2024

चोर ने उठाया भीड़ भाड़ का फायदा, चुरा लिए कीमती सामान

Noida News : नोएडा में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। चोर चोरी की वारदात को…

चोर ने उठाया भीड़ भाड़ का फायदा, चुरा लिए कीमती सामान

Noida News : नोएडा में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद होते नजर आ रहे हैं। चोर चोरी की वारदात को इस तरह से अंजाम देते हैं जैसे वो कोई शाबाशी वाला काम कर रहे हो। नोएडा में लगातार चोरों को चुराते देख नोएडा पुलिस भी चोरों को धरने में नाकाम है। हालांकि कई मामलों में शातिर बदमाश, पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं तो कई मामलों में पुलिस के लिए भी बदमाशों को धरना मुश्किल हो जाता है। नोएडा में चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर मुंह-जीभ चिढ़ाकर भाग खड़े होते हैं। ऐसे में नोएडा से एक और चोरी की खबर सामने आई है।

Noida News

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के रोडवेज बस में भीड़ का फायदा उठाकर चोरों ने एक व्यक्ति के दो लैपटॉप चुरा लिए और मौके से फरार हो गए। जब पीड़ित को इस बात की खबर हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गए। जिसके बाद पीड़ित ने थाना सेक्टर-63 में अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है।

बिजनौर से दिल्ली जा रहा था पीड़ित

मूल रूप से जयपुर के रहने वाले विमल रावत ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि, वह नजीबाबाद बिजनौर से दिल्ली आने के लिए रोडवेज बस में बैठा था। बस में काफी भीड़ थी जब वह सेक्टर-62 के बस स्टॉप पर उतरा तो उसका बैग गायब था। बैग में दो लैपटॉप रखे हुए थे। पीड़ित के मुताबिक दोनों लैपटॉप में कंपनी की गोपनीय जानकारियां भी हैं। फिलहाल अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अमेरिकी नागरिकों को डराकर करोड़ों कमाए, नोएडा में बड़े फर्जी कॉल सेंटर का खुलासा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1