Saturday, 18 May 2024

शानदार फीचर्स के साथ रियलमी लॉन्च करने वाला है ये स्मार्टफोन

Realme GT 6T Launched:  चीनी कपंनी रियलमी ने अपने यूजर्स के लिए नई सीरीज पेश की है। जिसके फीचर्स और…

शानदार फीचर्स के साथ रियलमी लॉन्च करने वाला है ये स्मार्टफोन

Realme GT 6T Launched:  चीनी कपंनी रियलमी ने अपने यूजर्स के लिए नई सीरीज पेश की है। जिसके फीचर्स और कीमत शानदार है। दरअसल रियलमी  ने GT सीरीज में लेटेस्ट सीरीज  Realme GT 6T को लॉन्च करने की तैयारी में है, ये सीरीज अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी, टॉप परफॉर्मेंस और बेहतर डिजाइन के साथ सबसे बेस्ट सीरीज बन सकता है।

Realme GT 6T Launched

आपको बता दें कि रियलमी ब्रांड ने इस सीरीज पर फ्यूचर को ध्यान में रखते हुए काम करता है। इस स्मार्टफोन को भारत में दो साल पहले 2021 में लॉन्च किया गया था। यूजर्स इस सीरीज का बेसब्री से वापसी का इंतजार कर रहे थे, जो अब रियलमी जीटी 6टी के साथ जल्द ही पूरा होने वाला है।

जानें क्या होंगे फीचर्स?

बात करें रियलमी के जीटी 6टी की तो ये भारत में स्नैपड्रैगन 7 प्लस जेन 3 चिपसेट वाला पहला स्मार्टफोन होगा। हालांकि, एक शानदार चिपसेट ही इसे पावर बीस्ट नहीं बनाता है। यह 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ आ रहा है,  डिवाइस में इसकी कीमत सीमा में सबसे बड़ा वीसी कूलिंग सिस्टम भी है। ये तीन फीचर्स मिलकर इस सीरीज को बेस्ट परफॉर्मेंस वाला फोन बनाता है।

Realme GT 6T कैमरा

यह फोन ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ आता है। इसमें 50 MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही 8 MP सेकेंड्री कैमरा मिल सकता है। फोन 30 fps 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आएगा। फ्रंट में 32MP सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

Realme GT 6T कलर ऑप्शन

रिलयमी की आने वाली इस सीरीज में सिर्फ अभी एक ही कलर ऑप्शन मिलेगा, जो सिलवर कलर में आ रहा है। फोन का बैक शाइनी होगा। साथ ही फोन ड्यूल टेक्सचर डिजाइन में आएगा। फोन के बैक में दो कैमरा लेंस दिए जाएंगे। साथ ही एक एलईडी फ्लैश लाइट भील मौजूद रहेगी। आपको जानकारी देते चले कि ये स्मार्टफोन आपको 22 मई को मिल सकता है। इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।  Realme GT 6T Launched

Netflix यूजर्स के लिए बंद करने वाली है ये सर्विस, हो सकती है बड़ी दिक्कत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post