Tuesday, 2 July 2024

आम जनता की जेब होगी ढीली, अब Vi ने भी अपने प्लान की कीमत में किया इजाफा

Vi Tariff Hike : Jio और Airtel ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए उन्हें महंगा कर दिया है। यानी…

आम जनता की जेब होगी ढीली, अब Vi ने भी अपने प्लान की कीमत में किया इजाफा

Vi Tariff Hike : Jio और Airtel ने अपने प्लान में बदलाव करते हुए उन्हें महंगा कर दिया है। यानी जुलाई के महीने से आपको अपनी जेब ढ़ीली करनी पड़ेगी। क्योंकि इन दोनों कंपनी के बाद  Vi यानी वोडाफोन आइडिया ने भी अपने प्लान्स को महंगे कर दिए है। दरअसल कंपनी ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही प्लान्स की कीमत में इजाफा किया है।

Vi Tariff Hike

साल 2021 के बाद कंपनी ने पहली बार अपने पूरे पोर्टफोलियो को अपडेट किया है। एयरटेल और जियो की तरह ही Vi ने भी अपने टैरिफ प्राइस में 20 फीसदी की बढ़ोतरी की है। इस बढ़ोतरी के बाद कंपनी का हो मंथली प्लान 199 रुपये से शरू कंपनी का मंथली प्लान 199 रुपये से शुरू होगा, इससे पहले 179 रुपये में आता था। वहीं 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान की कीमत 2899 रुपये से बढ़ाकर 3499 रुपये कर दी गई है।

Jio और Airtel भी बढ़ा चुके हैं कीमत

आपको बता दें कि इससे पहले Jio और Airtel के नए टैरिफ प्लान्स 3 जुलाई से लागू हो रहे हैं। तीनों ही कंपनियों के यूजर्स इससे पहले पुरानी कीमत पर ही प्लान्स को रिचार्ज कर सकते हैं। इससे उनके पास एडवांस में रिचार्ज प्लान मौजूद रहेगा। नए प्लान्स का एक्सेस सभी प्लेटफॉर्म्स पर मिलेगा। Jio और Airtel ने भी अपने मिनिमम रिचार्ज प्लान्स से लेकर एनुअल प्लान तक की कीमतों को बढ़ा रहा है। दोनों ही कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान्स की कीमत 600 रुपये तक बढ़ाई है। बता दें कि 5G सर्विस लॉन्च होने के बाद से कंपनियों ने अपने प्लान्स की कीमत में बढ़ोतरी नहीं की थी। Vi Tariff Hike

KGMU के मेडिकल छात्रों का हंगामा, मेस वर्कर को हटाने की मांग

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post