Sunday, 30 June 2024

फ्लिपकार्ट का एक ऐसा ऑर्डर जो 6 साल से दिख रहा है ‘आउट ऑफ डिलिवरी’…

Flipkart Order Scam : अगर आपको कुछ ऑनलाइन सामन खरीदना होता है, तो आपके दिमाग में सबसे पहला ख्याल फ्लिपकार्ट…

फ्लिपकार्ट का एक ऐसा ऑर्डर जो 6 साल से दिख रहा है ‘आउट ऑफ डिलिवरी’…

Flipkart Order Scam : अगर आपको कुछ ऑनलाइन सामन खरीदना होता है, तो आपके दिमाग में सबसे पहला ख्याल फ्लिपकार्ट का आता है। क्योंकि ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट अपने यूजर्स को जल्द से जल्द डिलिवरी देने की कोशिश करता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है, जो सच में हैरान कर देगा। दरअसल एक शख्स 6 साल पहले फ्लिपकार्ट सामना ऑर्डर था, जो तब से अब तक डिलिवर नहीं हुआ। मजेदार बात यह है कि स्टेटस में प्रोडेक्ट आउट ऑफ डिलिवरी दिखता रहता है।

Flipkart Order Scam

आपको बता दें यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मुंबई के रहने वाले एक शख्स ने X प्लेटफॉर्म पर बताया कि उनका एक ऑर्डर फ्लिपकार्ट पर 6 साल से लटका हुआ है, जो हमेशा आउट ऑफ डिलिवरी दिखाता रहता है, लेकिन उन तक नहीं पहुंचा है। हैरान करने वाली तो ये थी कि इस ऑर्डर के लिए Flipkart की तरफ से कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव का हाल ही में कॉल आया।

यूजर्स ने पोस्ट किया

इस मामले में Ahsan नाम के एक यूजर्स ने पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि Flipkart ने 6 साल बाद इस ऑर्डर के लिए मुझे कॉल किया। इसमें उन्होंने पूछा कि क्या प्रोब्लम आ रही है। इसके साथ यूजर्स ने एक स्कीनशॉट्स भी शेयर किया है।

कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव का आया कॉल

बता दें कि यूजर्स ने कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव को बताया कि उन्होंने इस ऑर्डर को 6 साल पहले यानी साल 2018 में ऑर्डर किया था और अभी तक ये डिलिवर नहीं हुआ है। बाद कस्टमर केयर एग्जीक्यूटिव ने सॉरी कहा और कॉल काट दी। अब ये पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

कैश ऑन डिलिवरी का लिया था ऑप्शन

इस बारे में बातचीत के दौरान Ahsan ने बताया कि उनका यह ऑर्डर कैश ऑन डिलिवरी यानी डिलिवरी के बाद पेमेंट का था, तो उन्होंने इस ऑर्डर पर इतना ज्यादा गौर नहीं किया। Ahsan के पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1.8 हजार लोगों ने लाइक किया और 1 लाख से ज्यादा लोग उसकी पोस्ट को देख चुके है। इसके बाद एक शख्स ने रिप्लाई में स्क्रीनशॉट्स शेयर किया, जिसमें बताया कि वह अपने ऑर्डर का भी लंबे समय से इंतजार कर रहा है। उनका ऑर्डर साल 2018 से आउट ऑफ डिलिवरी नजर आ रहा है। Flipkart Order Scam

नोएडा में बारिश के कारण सड़को पर दिखा भारी जाम, सड़के बनी तालाब

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करे

Related Post