Saturday, 18 May 2024

इस फीचर के साथ जल्द लॉन्च हो सकती है Apple Pencil 3, जानें खसियात

Apple Pencil 3 Launching:   एप्पल जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ अपनी थर्ड जनरेशन पेंसिल या Apple Pencil3 लॉन्च करने…

इस फीचर के साथ जल्द लॉन्च हो सकती है Apple Pencil 3, जानें खसियात

Apple Pencil 3 Launching:   एप्पल जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ अपनी थर्ड जनरेशन पेंसिल या Apple Pencil3 लॉन्च करने वाला है। इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा गया था कि एप्पल अगले 2 महीनों में कई डिवाइस लॉन्च करने की सोच रहा है, जिनमें से 13 इंच और 15 इंच का मैकबुक एयर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। अब एप्पल नए फीचर्स के साथ अपनी पेंसिल भी लॉन्च कर सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस महीने के अंत में ही एप्पल 3 पेंसिल लॉन्च हो सकती है। इससे पहले ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन ने भी अपने न्यूजलेटर में कहा था कि मार्च और अप्रैल के बीच एप्पल कई नए डिवाइस लॉन्च कर सकता है।

एप्पल-3 पेंसिल जल्द हो सकती है लॉन्च

आपको बता दें कि वैसे एप्पल पेंसिल 3 के डिजाइन और फीचर्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, हालांकि रिपोर्ट में बताया गया है कि इस पेंसिल में कई अपग्रेडेशन हो सकते हैं। डिजाइन की बात करें तो ये शॉर्टर बॉडी और ग्लोसियर फिनिश के साथ आपको मिल सकती है।

Apple Pencil 3 Launching

एप्पल-3 पेंसिल के फीचर

इसके अलावा पेंसिल में मैग्नेटिक इंटरचेंजेबल टिप्स भी मिलेंगे, जो कि अलग-अलग तरह के स्कैच के लिए यूज किया जा सकता है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस पेंसिल में फाइंड माई ऐप की सुविधा भी मिलेगी, जिसमें पेंसिल के खो जाने की स्थिति में इसे ढूंढा जा सकता है।  मार्क गुरमैन ने अपने एक न्यूजलेटर में आईफोन 16 सीरीज को लेकर बताया था कि आईफोन 16 सीरीज का कैमरा वर्टिकल हो सकता है- जैसा हम पहले आईफोन X में भी देख चुके हैं। उन्होंने बताया था कि आईफोन 16 का डिस्प्ले पहले मॉडल्स के मुकाबले बड़ा हो सकता है और आईफोन 16 प्रो की डिस्प्ले का साइज 6.3 इंच हो सकता है। इसके अलावा आईफोन 16 प्रो मैक्स 6.9 इंच के साथ आपको मिल सकता है. साइज के अलावा आईफोन अपने ओवरऑल डिजाइन को पहले जैसा ही रख सकता है। Apple Pencil 3 Launching

इस वजह से सोशल मीडिया से रहती है दूर जया बच्चन, नातिन ने खोला राज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post